संजीवनी टुडे

विपक्षी राजनीतिक दलों ने अपनी स्मिता की रक्षा के लिए की है गोलबंदी: गिरिराज

संजीवनी टुडे 16-04-2019 20:04:25


बेगूसराय। केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा को सर्वोपरि मानते हुए देश के विकास गति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जिसकी वजह से आज भारत संपूर्ण विश्व में अपनी एक अलग पहचान बना पाया है। देश के विकास को अवरुद्ध करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ने वाले विभिन्न विपक्षी राजनीतिक दलों ने अपनी स्मिता की रक्षा के लिए गोलबंदी की है। 

बेगूसराय विधानसभा के विभिन्न गांवों में मंगलवार को जनसम्पर्क के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्षी दलों के आडंबर को भेद कर आप उन्हें विजयी बनाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का संकल्प लेकर चल रहे हैं। यह मोदी जी की स्वच्छ छवि तथा उनके अथक परिश्रम का नतीजा है। बेगूसराय में पिछले पांच वर्षों में सुदूर गांव के क्षेत्रों से जिला मुख्यालय की सभी सड़कें जुड़ गई हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 शहर से गांव तक 20-22 घंटे बिजली की आपूर्ति, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को घर, मां बहनों की स्मिता की रक्षा के लिए घर-घर शौचालय, विकास की रफ्तार को और अधिक गति देने के लिए खगड़िया से बख्तियारपुर फोर लेन सड़क, सिमरिया में गंगा नदी पर बने पुल के समानांतर सिक्स लेन पुल का निर्माण, बरौनी रिफाइनरी का विस्तारीकरण, मृतप्राय फर्टिलाइजर को पुनः अस्तित्व में लाना, गढ़हारा में लोको-शेड का निर्माण, पेट्रोकेमिकल की स्थापना के मार्ग की प्रशस्ति के साथ-साथ कई छोटी बड़ी योजनाएं जो बेगूसराय में चल रही हैं, वो सब मोदीजी के कठिन परिश्रम तथा देश निर्माण के लिए उनके दृढसंकल्प का नतीजा है। एक पंचवर्षीय कार्यकाल में इतनी सारी योजनाओं का धरातल पर क्रियान्वयन बेगूसराय को औद्योगिक राजधानी के रूप में स्थापित करने का संकल्प है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 टीम में जदयू जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय, पूर्व विधायक सुरेन्द्र मेहता, सर्वेश कुमार, राम विनय सिंह, राजेश कुमार, डॉ बबन कुमार पवन, कुंदन कुमार एवं अजय साह समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

More From state

Trending Now
Recommended