संजीवनी टुडे

गठबंधन में उलझा विपक्ष भाजपा से कही भी मुकाबले में नही: बराला

संजीवनी टुडे 18-04-2019 22:17:50


फतेहाबाद। सभी पार्टियां आपसी गठबंधन के कारण उलझी पडी है और कांग्रेस कहीं भी भाजपा के मुकाबले में नहीं है। कांग्रेस के नेता ऐसा होने के बावजूद राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कही। वीरवार को टोहाना में सिरसा लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष वेद फूलां, वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीनिवास गोयल, अकाली दल के जिलाध्यक्ष सरदार सुखविन्द्र सिंह सहित अनेक भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने हर वर्ग का भला किया है, जिसके कारण ही सभी विपक्षी पार्टी के नेताओं में घबराहट है और गठबंधन को लेकर भाजपा को टक्कर देने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अपनी जमानत भी नहीं बचा पाए। इसके साथ साथ ही भाजपा ने हमेशा ही हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाकर भला करने का काम किया है। इस अवसर पर सिरसा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने कहा कि भाजपा सरकार ने नौकरियों में पूर्ण पारदर्शिता बरती और मैरिट के आधार पर यह नौकरियां प्रदान की गई।

ु

भाजपा ने हमेशा ही जनकल्याण की नीतियों को अपनाकर भी वर्गों का भला किया। दुग्गल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि टोहाना की जनता भाजपा की नीतियों पर मोहर लगाकर कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाने का काम करेगी और 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत दिलवाने का कार्य करेगी।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीनिवास गोयल ने कहा कि सभी भाजपा कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी को निभाएं और वह दिन दूर नहीं होगा कि जिस दिन एक बार फिर से देश में आपस सभी के सहयोग से भाजपा का प्रचंड लहरायेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने मेहनत कर भाजपा रुपि पौधे को बटवृृक्ष का रुप देने का कार्य किया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस दौरान अकाली दल जिलाध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता बोखलाहट में आ चुके हैं। वे जनता का भला क्या कर सकेंगे। उन्होंने सुनीता दुग्गल को विश्वास दिलवाया कि वे उन्हें अधिक से अधिक मत दिलवाकर विजयी हासिल कर संसद में भेजने का काम करेंगे। इस अवसर पर सरपंच अकावाली हरजीतसिंह भटी, रिंकू मान, हरीश गर्ग, कुलदीप चैयरमेन, रघुवीर चैयरमेन, राजेन्द्र संधू, अनिल भाटिया, आशीष बंसल, रविन्द्र मेहता, कृृष्ण सैनी, बंशी मेहता आदि उपस्थित थे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended