संजीवनी टुडे

सूरत में 20 बच्चों की मौत पर पक्ष-विपक्ष ने जताया दुख

संजीवनी टुडे 25-05-2019 18:14:49


भोपाल। गुजरात के सूरत में एक कोचिंग सेंटर में आग लगने की घटना में 20 बच्चों की मौत हो गई। इस हृदयविदारक घटना का दर्द पूरे देश में महसूस किया जा रहा है। मध्यप्रदेश में भी सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी और विपक्षी भाजपा के नेताओं ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। 

सूरत में हुई अग्नि दुर्घटना सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इस दुर्घटना पर सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यक्त किया है और पीड़ित परिवारों के साथ एकजुटता दिखाई है। प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया है- गुजरात के सूरत में एक कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग में आग लगने से 20 से अधिक लोगों की मौत की खबर विचलित करती है। बेहतर होगा कि अब हम भौतिक सुविधाओं और संसाधनों के साथ-साथ सुरक्षा मानकों के पालन और आवश्यक सुरक्षा उपकरणों की उपलब्धता पर भी विशेष ध्यान दें।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराजसिंह चौहान ने ट्वीट किया है- सूरत में भीषण आग से हुई दुर्घटना का समाचार बहुत दुखदायी है। इस त्रासदी में हताहत दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिजनों को संबल प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। विनम्र श्रद्धांजलि! प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेशसिंह ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है- सूरत की एक बिल्डिंग में आग लगने से कोचिंग सेंटर में कई छात्रों की मृत्यु का अत्यंत दुःखद समाचार सुनकर बेहद दुखी हूं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदना है। फँसे हुए लोगों व घायलों के सुरक्षित होने की प्रार्थना करता हूँ। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया है- अत्यंत दुख:द !! सूरत के तक्षशिला कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर कोचिंग सेंटर में आग लगने के कारण 19 बच्चों की मृत्यु की खबर से द्रवित हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि मृतकों के परिजनों को इस भीषण दुःख को सहने की शक्ति दे एवं घायलों को शीघ्र स्वस्थ करे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended