संजीवनी टुडे

शहर में बदमाशों का खुला आतंक: पूर्व न्यासी को देख लेने की धमकी के साथ कार के शीशे फोड़े

संजीवनी टुडे 12-06-2019 11:08:25

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके विनायक नगर में मंगलवार रात 11 बजे बाइक सवार बदमाशों का फिर से आतंक देखा गया


जोधपुर। शहर में बदमाशों ने अब तक खुलेआम आतंक मचाना शुरू कर दिया है। रविवार को हुई देवनगर की घटना के बाद अब चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाना हलके में आतंक मचाया है। मंगलवार की देर रात 11 बजे एक परिवार को धमकाने के साथ उनका पीछा किया और कार के शीशे फोड़ दिए। देर रात  पीडि़त पक्ष के लोग थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। 

शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके विनायक नगर में मंगलवार रात 11 बजे बाइक सवार बदमाशों का फिर से आतंक देखा गया। बाजार से पूर्व न्यासी मुरली माथुर, पत्नी रजनी व बेटे मितेश के साथ बाजर से घर की ओर लौट रहे थे, तभी पीएफ ऑफिस के बाहर दो बाइक पर तीन बदमाशों ने उनका रास्ता रोका।

 गाड़ी नहीं रोकी और तेज गति से वो घर की ओर जाने लगे। इस दौरान बदमाश उनके पीछे लग गए। कार चला रहे मितेश तेजी के साथ पिता व मां को लेकर घर में घुस गए। वहीं चंद ही मिनटों पर बदमाश भी उनके घर के बाहर पहुंचे और धमकी देते  हुए घर के बाहर खड़ी कार के सरिए से शीशे फोडऩे लगे। वहीं परिवार के सभी लोग बालकॉनी में खड़े बदमाशों को रोकते रहे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

 इस दौरान एक बदमाश उन्हें धमकी देकर बोला कि देख लूंगा। वो नीचे आते तब तक दोनों बाइक पर आए तीन बदमाश मौके से भाग छूटे। ये पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद माथुर समाज के लोग बड़ी संख्या में चौपासनी  हाउसिंग बोर्ड थाने पहुंचे और बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended