संजीवनी टुडे

सिर्फ मतदाता ही ठौर, घूम रहे है डोर टू डोर

संजीवनी टुडे 06-12-2018 19:19:17


जैसलमेर। जैसलमेर जिले की दोनों विधानसभा सीटों पर गुरुवार को प्रत्याशियों ने छोर टू डोर जाकर मतदाताओं से अपने अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे है। शोरगुल वाले प्रचार बंद होने से आरोप प्रत्यारोप का दौर भी ख़त्म हो गया है।
 
 अब प्रत्याशी अपने अपने पक्ष में अधिकतम मतदान कराने के प्रयास में है। ताकि उनकी जीत सुनिश्चित हो सके। जैसलमेर में मतदाताओं की खामोशी क्या गुल खिलाएगी, ये तो मतगणना की ईवीएम खुलने पर ही मालूम हो सकेगा, क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने यहां से सामान्य सीट पर दूसरी बार अनुसूचित जाति का उम्मीदवार उतारा है, वहीं भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर राजपूत उम्मीदवार पर भरोसा किया है। कांटे की टक्कर में फंसी इस सीट पर शहरी मतदाता निर्णायक भूमिका में रह सकते है। 
 
पोखरण विधानसभा सीट पर मुस्लिम धर्मगुरु कहे जाने वाले तथा पश्चिमी राजस्थान में राजनीति के माहिर खिलाडी गाजी फ़क़ीर के बेटे सालेह मोहम्मद कांग्रेस से प्रत्याशी है। तो भारतीय जनता पार्टी की ओर से तारातरा मठ के महंत प्रतापुरी मैदान में है। पोखरण में एक तरफ़ा ध्रुवीकरण की सम्भावनाओ से इंकार नहीं किया जा सकता। जिले की दोनों विधानसभा सीटों पर मुस्लिम मेघवाल गठबंधन कितना कारगर रहता है, यह तो 11 दिसंबर को आने वाले परिणाम ही बता पाएंगे। फिलहाल सभी प्रत्याशी अपने अपने प्रयासों में लगे है, जिनके भाग्य का फैसला 07 दिसंबर की शाम तक ईवीएम में बंद हो

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

जायेगा। 
 
sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended