संजीवनी टुडे

भारत का प्रधानमंत्री बनने योग्य सिर्फ नरेंद्र मोदी : नरेश अग्रवाल

संजीवनी टुडे 15-04-2019 22:38:25


हरदोई। भाजपा के स्टार प्रचारक नरेश अग्रवाल ने सोमवार को सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने हाल ही में आजम के 'बजरंग अली' वाले वक्तव्य की निंदा की। उन्होंने कहा कि भारत माता को डायन कहने वाला देशद्रोही है। वह भाजपा उम्मीदवार जय प्रकाश रावत के समर्थन में शाहाबाद ब्लॉक मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं, ग्राम प्रधानों, क्षेत्र पंचायत सदस्यों को संबोधित कर रहे थे। अग्रवाल ने कहा कि यह चुनाव तय करेगा कि भारत के प्रधानमंत्री बनने योग्य सिर्फ नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि आज लाभार्थियों का पैसा सीधे खाते में जाता है। दलाल मुक्त व्यवस्था भाजपा की देन है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

किसान क्रेडिट कार्ड पर एक लाख ऋण लेने पर अब किसानों से पांच साल ब्याज नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि मायावती और अखिलेश जुगाड़ से प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। ऐसा कौन सा गणित है कि 38-38 सीटों पर लड़ने वालों में कोई एक प्रधानमंत्री बन जाए। अग्रवाल ने कहा कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री के लिए कोई चेहरा नहीं है। जब भी गठबंधन की सरकार बनी, वह वह पांच साल कभी नहीं चली। विपक्ष की अगर सरकार बन जाये तो वहां हर दिन नया प्रधानमंत्री बनेगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कभी सोनिया, कभी राहुल, कभी प्रियंका, कभी ममता बनर्जी, कभी चंद्र बाबू नायडू, प्रधानमंत्री बनेंगे। अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्रीय दल लोकतंत्र में कोढ़ हैं। जिन्होंने जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार जैसी अनेक समस्याओं को जन्म दिया।

More From state

Trending Now