संजीवनी टुडे

एक को लूटा और दूसरे को इनाम का झांसा देकर ठगा

संजीवनी टुडे 24-04-2019 11:51:14


नई दिल्ली। लूट के लिए बदमाश नये-नये तरीके आजमा रहे हैं। बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट इलाके में बदमाशों ने एक कारोबारी समेत दो लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस दोनों मामलों को दर्ज कर बदमाशों को तलाश रही है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस के अनुसार रामा विहार निवासी कारोबारी ललित आनंद मंगलवार की रात कार से विकासपुरी होते हुए बाहरी रिंग रोड से घर लौट रहे थे। रेडिसन होटल पेट्रोल पंप अंडर पास पर पहुंचते ही स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। ललित कुछ समझ नहीं पाए। उन्हें बदमाशों ने धमकाकर कार का गेट खुलवा लिया। ललित डरे-सहमे रहे। बदमाश डेढ़ लाख रुपये नकद और सोने की एक चैन लूटकर पीरागढ़ी की ओर फरार हो गए।

दूसरी वारदात नांगलोई के ज्ञानचंद धमिजा के साथ हुई है। वह मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे स्कूटर से घर लौट रहे थे। ज्वालापुरी रोहतक रोड लाल बत्ती से जैसे ही मुड़े, एक युवक ने उनका स्कूटर रोकवा लिया। तब तक युवक के दो और साथी आ गए। एक ने पर्स निकाला, युवक ने कहा कि एक कूपन निकालो। आपका इनाम निकलेगा। आपसे कुछ भी नहीं लिया जायेगा। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

मना करने पर युवकों ने ज्ञानचंद के हाथ से सोने की नग जड़ी दो अंगूठी निकाल ली। उसके बाद बोले, इनका जितना वजन होगा उसी हिसाब से इनाम मिलेगा। और नांगलोई की तरफ भाग गए। ज्ञानचंद आवाक रह गया। ठगने का अहसास हुआ तो पीसीआर को जानकारी दी। पुलिस दोनों मामलों में सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों को तलाश रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended