संजीवनी टुडे

Lok Sabha Election Result : 183 / 542

Party Name Lead Won Last Election
Congress+ 53 38 60
Other 83 19 147
BJP+ 223 126 336
State Wise Lok Sabha Election Result Click Here

एक को लूटा और दूसरे को इनाम का झांसा देकर ठगा

संजीवनी टुडे 24-04-2019 11:51:14


नई दिल्ली। लूट के लिए बदमाश नये-नये तरीके आजमा रहे हैं। बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट इलाके में बदमाशों ने एक कारोबारी समेत दो लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस दोनों मामलों को दर्ज कर बदमाशों को तलाश रही है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस के अनुसार रामा विहार निवासी कारोबारी ललित आनंद मंगलवार की रात कार से विकासपुरी होते हुए बाहरी रिंग रोड से घर लौट रहे थे। रेडिसन होटल पेट्रोल पंप अंडर पास पर पहुंचते ही स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। ललित कुछ समझ नहीं पाए। उन्हें बदमाशों ने धमकाकर कार का गेट खुलवा लिया। ललित डरे-सहमे रहे। बदमाश डेढ़ लाख रुपये नकद और सोने की एक चैन लूटकर पीरागढ़ी की ओर फरार हो गए।

दूसरी वारदात नांगलोई के ज्ञानचंद धमिजा के साथ हुई है। वह मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे स्कूटर से घर लौट रहे थे। ज्वालापुरी रोहतक रोड लाल बत्ती से जैसे ही मुड़े, एक युवक ने उनका स्कूटर रोकवा लिया। तब तक युवक के दो और साथी आ गए। एक ने पर्स निकाला, युवक ने कहा कि एक कूपन निकालो। आपका इनाम निकलेगा। आपसे कुछ भी नहीं लिया जायेगा। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

मना करने पर युवकों ने ज्ञानचंद के हाथ से सोने की नग जड़ी दो अंगूठी निकाल ली। उसके बाद बोले, इनका जितना वजन होगा उसी हिसाब से इनाम मिलेगा। और नांगलोई की तरफ भाग गए। ज्ञानचंद आवाक रह गया। ठगने का अहसास हुआ तो पीसीआर को जानकारी दी। पुलिस दोनों मामलों में सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों को तलाश रही है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended