संजीवनी टुडे

थाने में गोलियां बरसाने के मामले में एक जवान निलम्बित

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-09-2019 21:11:12

राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ थाने पर गोलियां बरसाने के मामले में आरएसी के जवान अजय सिंह को निलम्बित किया गया है।


अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ थाने पर गोलियां बरसाने के मामले में आरएसी के जवान अजय सिंह को निलम्बित किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: सऊदी अरब: बिना बुर्के के घूम रहीं दो महिलाओं की तस्वीरें वायरल, लोगों ने दी पुलिस बुलाने की धमकी

सूत्रों के अनुसार बहरोड़ पुलिस थाने में तैनात अजय सिंह घटना के समय हथियार के साथ तैनात था, लेकिन उसने जवाबी गोलियां नहीं चलाई। इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों एवं सिपाहियों ने की थी। जवान की लापरवाही को देखते हुए उसे निलम्बित कर दिया गया। अब उसकी भूमिका की भी जांच की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि छह सितम्बर को बहरोड़ थाने पर गोलियां बरसाकर बदमाश हवालात से गिरोह सरगना पपला गुर्जर को छुड़ाकर ले गये। इस मामले में पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह ने दो हेड कांस्टेबल को बर्खास्त कर दिया था जबकि थाना प्रभारी सुगन सिंह व तत्कालीन डीएसपी जने सिंह तंवर को निलंबित किया था, साथ ही पूरे थाने को लाइन हाजिर कर दिया था।

इससे पहले अलवर जिले के नीमराणा में शुक्रवार सुबह दस बजे से करीब ढाई बजे तक एडीजी अनिल पालीवाल के नेतृत्व में बैठक हुई। इसमें छह सितम्बर को बहरोड़ थाना पर बदमाशों द्वारा हमले के बाद हुए घटनाक्रम और 10 आरोपियों की गिरफ्तारी से लेकर अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर कुख्यात बदमाश पपला एवं अन्य फरार आरोपियों के सम्बन्ध में चर्चा की गई।

बैठक में प्रमुख रूप से जयपुर रेंज आईजी एस सेंगाथिर, एएसपी सिद्धान्त शर्मा, डीएसपी हरिराम कुमावत सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended