संजीवनी टुडे

ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत, एक गंभीर घायल

संजीवनी टुडे 02-06-2020 10:50:07

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की सुबह नेशनल हाईवे पर इंडियन आयल चौकी के समीप ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई।


औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की सुबह नेशनल हाईवे पर इंडियन आयल चौकी के समीप ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया गया है। 

जनपद जालौन के ग्राम दीहा थाना रेडर निवासी राम मोहन पुत्र ब्रजमोहन मोटरसाइकिल से अपने एक अन्य साथी के साथ कहीं पर जा रहा था। जैसे ही वह लोग सदर कोतवाली क्षेत्र के इंडियन आयल चौकी के समीप पहुंचे कि तभी एक ट्रैक्टर से उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई और दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना राहगीरों द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई। 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद एक युवक ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरा युवक राममोहन गंभीर रूप से घायल होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में मौजूद चिकित्सक ने बताया कि घटना में मृत हुए युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। जबकि घायल युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यह खबर भी पढ़े: RBSE 10th 12th Datesheet: राजस्थान बोर्ड ने 10वीं-12वीं परीक्षा की नई डेटशीट की जारी, देखें पूरा टाइम टेबल

यह खबर भी पढ़े: गर्मियों में चाय, कॉफी को छोड़ करें इस चीज का सेवन, गर्मी की इन समस्याओं से मिल जाएगी राहत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended