संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री के नीति के खिलाफ राजद का एक दिवसीय धरना

संजीवनी टुडे 29-05-2020 16:33:59

बिहार राष्ट्रीय जनता दल की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कथित जनविरोधी नीति के खिलाफ शुक्रवार को धरना का आयोजन प्रदेश महासचिव डॉ. चक्रपाणि हिमांशु के कार्यालय श्रीरामपुर अकबरनगर में किया गया।


भागलपुर। बिहार राष्ट्रीय जनता दल की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कथित जनविरोधी नीति के खिलाफ शुक्रवार को धरना का आयोजन प्रदेश महासचिव डॉ. चक्रपाणि हिमांशु के कार्यालय श्रीरामपुर अकबरनगर में किया गया। धरना की अध्यक्षता करते हुए  प्रदेश महासचिव डॉ. चक्रपाणि हिमांशु ने कहा कि  गोपालगंज के जदयू विधायक मुन्ना पांडे द्वारा गोपालगंज में 3 लोगों की सामूहिक हत्या से सुशासन सरकार की पोल खुल गई है। 

भागलपुर जिले में भी लॉकडाउन में दर्जनों हत्याएं हुई हैंं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में पुलिस अपराधी के सामने नतमस्तक है। थाने का बाजारीकरण हो गया है। भागलपुर जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। मुख्यमंत्री से राजद मांग करता है कि गोपालगंज में सामूहिक हत्या के दोषी विधायक एवं अन्य लोगों को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ।साथ ही मृतक के आश्रितों को एक नौकरी एवं 25- 25 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए।  

हिमांशु ने कहा कि क्वॉरेंटाइन सेंटर (एकांतवास केंद्र) में रहने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन,खाने एवं मनोरंजन की समुचित व्यवस्था की जाए। कोरोना वायरस के नाम पर प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री राहत कोष में आई राशि के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरा व्यौरा सार्वजनिक करें । जिन गरीब परिवारों का राशन कार्ड अभी तक नहीं बना है उनका राशन कार्ड अविलंब बनाया जाए।

धरना में अरुण चौधरी, साफो यादव, मदन प्रसाद यादव, सुमन कुमार, रूपेश कुमार, हर्ष कुमार, मनीष कुमार, रंजीत कुमार, नागेंद्र प्रसाद यादव, धन्नी यादव, राकेश कुमार, विनोद यादव एवं कुणाल कुमार आदि शामिल थे। 

यह खबर भी पढ़े: नागिन 4 के बाद शुरू होगा नागिन 5, एकता कपूर ने शेयर किया VIDEO

यह खबर भी पढ़े: रिलायंस जियो का बड़ा धमाका, फ्री कॉल के साथ अनलिमिटेड डेटा, अभी देखें प्लान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended