संजीवनी टुडे

एक दिन कर्फ्यू लगाए जाने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कोरोना मुद्दे पर सरकार को बताया विफल

संजीवनी टुडे 12-07-2020 15:30:38

मप्र में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। राजधानी भोपाल में रोजाना कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने भोपाल में 31 जुलाई तक प्रत्येक रविवार को एक दिन के कर्फ्यू का आदेश जारी किया है।


भोपाल। मप्र में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। राजधानी भोपाल में रोजाना कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने भोपाल में 31 जुलाई तक प्रत्येक रविवार को एक दिन के कर्फ्यू का आदेश जारी किया है। एक दिन के कर्फ्यू में डेयरी, अस्पताल और मेडिकल सुविधाओं को छोडक़र टोटल लॉकडाउन होगा। एक दिन कर्फ्यू लगाए जाने के फैसले पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं, साथ ही कोरोना मामले पर सराकर को विफल बताया है। 

कोरोना संक्रमण को लेकर कर्फ्यू लगाने के फैसले पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक दिन कफ्र्यू लगाने से क्या होगा। लोगों को अपने काम करने के लिए रविवार का ही दिन मिलता है वह भी कर्फ्यू के कारण नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कोरोना रोकथाम में सरकार को असफल करार देते हुए कहा कि केंद्र - राज्य सरकार कोरोना मुद्दे पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है। 

वहीं विभाग बंटवारे पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज आज- कल और आज में ही लगे हैं। जो मंत्री बने हैं, उन्हें अमृत मिला है, विष तो जनता को मिला है। जनता को कोरोना और पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाकर विष दिया जा रहा है। इसके अलावा कांग्रेस की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के उपचुनाव में प्रचार पर पीसी शर्मा ने कहा कि जो प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ कहेंगे वही होगा। उनको फैसला लेना है किसको क्या जिम्मेदारी देनी है। 

मंत्री विश्वास सारंग को दी नसीहत
मंत्री विश्वास सारंग के बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि कमलनाथ के कदम पडऩे से महाकाल का मंदिर अपवित्र हो गया को पी सी शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने विश्वास सारंग को नसीहत देते हुए कहा कि किसी पार्टी के इतने सीनियर लीडर के लिए सोच समझकर शब्दों का इस्तेमाल करना चाहिए। भाजपा सरकार ने जिस तरह महाकाल के मंदिर को अपवित्र किया था उसे लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने मंदिर को गंगाजल से पवित्र कर सही काम किया है।

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या पहुंची 22,674 तक, जानें सभी राज्यों के आकड़े

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना से आज फिर 4 लोगों की मौत, 10 जिलों में मिले 153 नए मरीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended