संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने वाला गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 10-04-2020 18:01:18

सोशल मीडिया पर प्रतिष्ठित व्यक्ति की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे आपत्तिजनक व अश्लील बनाकर वाट्सअप ग्रुप पर वायरल करने वाले आरोपी को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया।


फरीदाबाद। सोशल मीडिया पर प्रतिष्ठित व्यक्ति की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे आपत्तिजनक व अश्लील बनाकर वाट्सअप ग्रुप पर वायरल करने वाले आरोपी को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया। शिकायतकर्ता राजेंद्र सिंह निवासी एनआईटी ने पुलिस में शिकायत दी कि वाट्सअप ग्रुप सेव नो एकाउंट कॉल में वह ग्रुप एडमिन है और उसके अलावा भी उक्त ग्रुप मे कई एडमिन है।

उक्त ग्रुप मे शामिल कुछ लोगों को वह जानता है, जबकि कुछ लोगों को नही जानता। इसी ग्रुप के एक नामपता नामालूम सदस्य ने कुछ प्रतिष्ठत व्यक्ति की फोटो में एडिटिंग कर उसको आपत्तिजनक और अश्लील बनाकर शेयर की है। 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा नंबर 146 दिनांक 09.04.2020 जेर धारा 153ए, 501, 201 भा.द.स. व 67 ए आई.टी. एक्ट थाना सारन फरीदाबाद में दर्ज किया गया। पुलिस आयुक्त के.के. राव ने मामले की जांच का जिम्मा साइबर अपराध शाखा प्रभारी बसंत कुमार को सौंपा। साईबर टीम ने तकनीकी की सहायता से आरोपी मुस्ताक आलम उर्फ मो. मुस्ताक निवासी गांव सिममबल बाडी, जिला किशनगंज यू.पी. हाल किरायेदार गांव चकरपुर गुरुग्राम को गिरफ्तार किया।  

यह खबर भी पढ़े: तेलंगाना/ कोरोना से मरने वाले सभी धर्माें के शव को जलाना चाहिये: भाजपा विधायक राजा सिंह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended