संजीवनी टुडे

लालू प्रसाद यादव के बारे में किये गये खुलासे को लेकर गरमा ट्विटर पर माहौल, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 17-04-2019 18:08:23


पटना। उपमुख्यमंत्री और वरीय भाजपा नेता सुशील मोदी की ओर से लालू प्रसाद यादव के बारे में किये गये खुलासे के बाद ट्विटर पर माहौल गरमा गया है। मोदी ने प्रेस कांफ्रेस में और ट्विटर के माध्यम से लालू यादव की अरुण जेटली से मिल सीबीआई केस कमज़ोर करवाने की कोशिशों के बारे में खुलासा किया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसके साथ ही उन्होंने 1990 में लालू के मुख्यमंत्री बनने में भाजपा की ओर से की गयी मदद के बारे में भी राजद को याद दिलाया। उन्होंने विस्तार से बताया कि किस तरह लालू जरूरत पड़ने पर भाजपा और संघ से मदद लेते रहे और काम निकल जाने पर उनका रवैया कैसा रहा। सुशील मोदी के खुलासे से बौखलाये तेजस्वी ने एक के बाद एक ट्वीट कर मोदी और भाजपा को अशोभनीय शब्दों के जरिए घेरने का प्रयास किया। अपने ट्वीट में उन्होंने भाजपा और संघ पर हमला करते हुए लालू राज को सर्वोत्तम बताने का प्रयास किया।

इधर भाजपा का सोशल मीडिया सुबह से ही राजद और तेजस्वी पर हमलावर था। बिहार भाजपा ने #RJDKaGundaRaaj हैशटैग के साथ राजद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। भाजपा ने राजद काल की पुरानी अखबारी कतरनों के सहारे तेजस्वी यादव को राजद काल में जनता पर हुए अन्याय और अपराधों पर एक पूरी श्रृंखला ही ट्विटर पर जारी कर दी। 

पूरे ट्विटर वॉर पर बिहार सोशल मीडिया के प्रभारी नरेंद्रनाथ ओझा ने कहा कि वंशवाद और भ्रष्टाचार में गले तक धंसे हुए राजद के नए नेता को लालू राज में हुए कारनामों की भले ही जानकारी न हो, लेकिन बिहार की जनता भूली नही है। दरअसल इन चुनावों में महागठबंधन और कांग्रेस के पास न तो कोई नीति है और न कोई मुद्दा।यही वजह है कि यह लोग पूरी तरह झूठ और दुष्प्रचार पर उतर आए हैं। यहां तक कि आज सुशील मोदी की ओर से किए गए खुलासों पर भी इनके पास बोलने लायक कोई माकूल जवाब नहीं है। इसीलिए वे सतही बयानों और ओछी भाषा के सहारे अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ओझा ने कहा कि हालांकि चुनावी वक्त में हमारा पूरा फोकस इन पांच वर्षों में देश द्वारा हासिल की गयी ऐतिहासिक उपलब्धियों को जन-जन तक पंहुचाने पर है। हमारे फेसबुक और ट्विटर पेजों को देखें तो सकारात्मक प्रचार ही दिखेगा लेकिन जिस तरह से विपक्ष झूठ और फ़रेब की खेती करने पर आमदा है, उन्हें कभी-कभी जवाब देना और जनता को इसकी याद दिलाना जरूरी हो जाता है।

More From state

Trending Now
Recommended