संजीवनी टुडे

राजधानी के सभी सब्जी मंडियों में मंगलवार को रही भीड़, सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

संजीवनी टुडे 07-04-2020 13:54:54

रांची में कोरोना संक्रमण के 2 मामले आने के बाद भी राजधानी के सब्जी मंडियों में मंगलवार को भीड़ देखी गयी। लालपुर के डिस्टलरी बाजार, मेकॉन बाजार, डेली मार्केट , नागा बाबा खटाल, ग्रामीण क्षेत्र के खलारी के धमधमिया बाजार सहित अन्य बाजारों में लोगों की भीड़ देखी गयी।


रांची। रांची में कोरोना संक्रमण के 2 मामले आने के बाद भी राजधानी के सब्जी मंडियों में मंगलवार को भीड़ देखी गयी। लालपुर के डिस्टलरी बाजार, मेकॉन बाजार, डेली मार्केट , नागा बाबा खटाल, ग्रामीण क्षेत्र के खलारी के धमधमिया बाजार सहित अन्य बाजारों में लोगों की भीड़ देखी गयी। भीड़ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अविलंब लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर सब्जी खरीदने का अपील की। लेकिन लोग इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन भी कर रहे हैं। कई जन वितरण प्रणाली की दुकानों पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हो रहा है। पुलिस की सक्रियता के वजह से कई जगहों पर घेरा बनाकर सब्जी और जन वितरण प्रणाली की दुकानों में अनाज बांटे जा रहे हैं। 

सड़कों पर पसरा सन्नाटा
 रांची समेत पूरे राज्य में सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ। बिना जरूरत के बाहर निकलने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस सख्ती बरत रही है। हर चौक चौराहों पर पुलिस के जवान बाहर निकलने वाले लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। साथ ही बिना वजह के बाहर निकलने वालों को अविलंब घर जाने का निर्देश दे रहे हैं।

गरीब और असहाय लोगों को भोजन करा रही है पुलिस
रांची के सभी थानों में गरीब और असहाय लोगों को पुलिस भोजन करा रही है। थानों में सामुदायिक रसोई केंद्र बनाए गए हैं। रसोई केंद्र में बने भोजन को लोगों को खिलाया जा रहा है। इसके अलावा कई सामाजिक धार्मिक और राजनीतिक दलों के लोग गरीब और असहाय लोगों के बीच लगातार भोजन का वितरण कर रहे हैं और जरूरत के हिसाब से अनाज भी मुहैया करा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना फैलते ही भाजपा विधायक ने भी खुद संभाला मोर्चा, सेनेटाईजिंग करने मैदान में आए

यह खबर भी पढ़े: MP पुलिस पर हमला, CM बोले- "कबूतर" हो या "कचौड़ी", किसी को बख्शा नहीं जाएगा!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended