संजीवनी टुडे

71वें गणतंत्र दिवस पर गहलोत ने कहा- संविधान के मूल्यों को बनाये रखने का ले संकल्प

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 26-01-2020 12:44:53

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 71वें गणतंत्र दिवस पर कहा है कि हमे अपने संविधान के मूल्यों को बनाए रखने, उनकी रक्षा करने का संकल्प लेकर यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इसका अक्षर और आत्मा से पालन किया जायेगा।


जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 71वें गणतंत्र दिवस पर कहा है कि हमे अपने संविधान के मूल्यों को बनाए रखने, उनकी रक्षा करने का संकल्प लेकर यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इसका अक्षर और आत्मा से पालन किया जायेगा।

गहलोत ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर जयपुर के बड़ी चौपड़ पर ध्वजारोहण समारोह में बोल रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने झंडारोहण किया। इस दौरान कांग्रेस सेवादल और कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़ें:​ Republic Day Parade: राजपथ पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने फहराया तिरंगा, 21 तोपों की सलामी दी गई

मुख्यमंत्री ने इस मौके शहीद स्मारक (अमर जवान ज्योति) पर पुष्प चक्र अर्पित कर राष्ट्र की सेवा करते हुए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले अमर शहीदों को नमन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमे उन सभी को याद और सलाम करना चाहिए, जिन्होंने भारत की स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया और सभी नागरिकों के लिए न्याय, स्वतंत्रता, समानता, बंधुत्व को सुरक्षित करने के लिए समाजवाद, धर्मनिरपेक्षता के सिद्धांतों के आधार पर एक संप्रभु एवं लोकतांत्रिक गणराज्य की नींव रखी।

इससे पहले उन्होंने अपने निवास पर झण्डारोहण किया और प्रदेश के लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended