संजीवनी टुडे

शनिवार को भूस्खलन से जिले के सभी रास्ते बंद

संजीवनी टुडे 23-02-2019 11:55:42


चंबा। शुक्रवार के बाद शनिवार को भी धूप खिलने पर जिले के लोगों ने राहत की सांस तो ली हैं। लेकिन जगह-जगह भूस्खलन की खबर ने सबकी बेचैनी बढ़ा दी है। भूस्खलन की वजह से शनिवार को जिलामुख्यालय भी जिले के अन्य हिस्सों से कट गया। चंबा-पठानकोट और चंबा-तीसा मार्ग को छोड़कर जिले के सभी मार्ग पहले ही बंद है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

शनिवार को चंबा-पठानकोट मार्ग पर कांदू, कोहलड़ी, देवीदेहरा ढुंढियारा के पास भूस्खलन से सड़क अवरुद्ध पड़ गई है। देवीदेहरा में तो पूरी सड़क ही मलबे से साफ हो गई। तो वहीं, चंबा-तीसा मार्ग पर गत्तीधार भी भूस्खलन से बंद है। कारणवश, यातायात व्यवस्था ठप पड़ गई है।

उधर, अधिशासी अभियंता जीत ठाकुर ने भी पुष्टि करते हुए बताया कि जिले के अलग-अलग हिस्सों में भूस्खलन के चलते अब तो जिलामुख्यालय का भी जिले के अन्य हिस्सों से कट गया है। खबर लिखे जाने तक कई और जगह पर से भी भूस्खलन की सूचनाएं मिलने से लोनिवि की टीमें पशोपेश में रही कि कौन सी सड़क को पहले दुरुस्त किया जाए।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने बताया कि देवीदेहरा में पूरी सड़क साफ हो गई है। फिलहाल, लोनिवि की टीमें मेनपावर के साथ सड़क को खोलने के लिए भेज दी गई हैं। जिले की अन्य सड़कों को भी जल्द से जल्द खोलने का प्रयास लोनिवि का है।

More From state

Trending Now
Recommended