संजीवनी टुडे

OMG: उत्‍तर कोरिया के लिए युवक ने बुक की ओला कैब, OLA ने बताया इतना खर्च ....

संजीवनी टुडे 20-03-2018 21:09:35

नई दिल्ली। आजकल शहरों में कहीं भी आने जाने के लिए ओला या ऊबर जैसी कैब सर्विसेस खूब पॉपुलर हो चुकी हैं। आरामदायक और उचित कीमत पर कही पर भी जाने के लिए लोगों को ये कैब सर्विस अच्छी लग रही हैं। ऐसे ही एक कैब लवर को कार से ही विदेश जाने की इच्‍छा जगी तो उसने बैंगलोर से उत्‍तर कोरिया की राजधानी तक की ओला कैब बुक कर ली।

जी हां ये सच है जब एक युवा ने बंगलुरू से उत्तर कोरिया जाने के लिए कैब बुक करना चाही, तो उसकी रिक्वेस्ट तुरंत स्वीकार कर ली गई। ये दिलचस्प घटना बंगलुरू के एक युवा के साथ बीते शनिवार की रात पेश आई। 21 साल के प्रशांत शाही ने एक न्यूज चैनल को बताया कि वो गूगल मैप के बजाय ओला कैब के ऐप से उत्तर कोरिया और साउथ कोरिया के बीच सड़क रास्ते का पता कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें उत्तर कोरिया के लिए कैब बुक करने का विकल्प दिखाई दिया। प्रशांत ने बताया कि ऐसा देखकर वो हैरान रह गए। 

जब प्रशांत बंगलुरू से उत्तर कोरिया के दक्षिण प्योंगान के लिए कैब बुक करने लगे तो सफर का पूरा खर्चा सामने आ गया। प्रशांत ने इस पूरी प्रक्रिया के दौरान स्क्रीनशॉट भी ले लिए। उन्होंने 18 मार्च की आधी रात को ही अपने ट्विटर पर इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसमें दिखाई दे रहा है कि बंगलुरू से दक्षिण प्योंगान की दूरी 13840 किलोमीटर दिख रही है और 5 दिन में सफर पूरा होने का दावा किया गया है। 

MUST WATCH

बुकिंग के वक्त सफर का जो बजट बताया गया, उसके मुताबिक प्रशांत को 10 रुपये प्रति किलोमीटर देने थे। जिसके हिसाब से उनकी 13 हजार किलोमीटर से ज्यादा की यात्रा का कुल खर्च 1,49,088 रुपये आ रहा था। 

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended