संजीवनी टुडे

घाटी में फैली अफवाहों को लेकर राज्यपाल से मिले उमर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 03-08-2019 15:42:12

जम्मू-कश्मीर सरकार के परामर्श के बाद घाटी में फैली अफवाहों और तनाव को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शनिवार को राज्यपाल सत्य पाल मलिक से मुलाक़ात की।


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर सरकार के परामर्श के बाद घाटी में फैली अफवाहों और तनाव को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शनिवार को राज्यपाल सत्य पाल मलिक से मुलाक़ात की। 

अब्दुल्ला ने पार्टी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ राज्यपाल से मुलाक़ात के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा, “हम जम्मू-कश्मीर की वर्तमान स्थिति के बारे में जानना चाहते हैं। राज्य की स्थिति के संबंध में हमने जब अधिकारियों से जानकारी चाही तो उन्होंने यह कहा कि कुछ हो रहा है लेकिन क्या हो रहा है इसकी किसी को इसकी जानकारी नहीं थी।” 

गौरतलब है कि सरकार ने शुक्रवार को अमरनाथ यात्रा को बंद कर श्रद्धालुओं और पर्यटकों से जल्दी से जल्दी राज्य छोड़ने का परामर्श जारी किया था। इसके बाद से तरह.तरह की अटकलें लगाई जाने लगी थीं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इससे पहले पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती, पीपल्स मूवमेंट (पीएम) के अध्यक्ष शाह फैसल, पीपल्स कांफ्रेंस (पीसी) के अध्यक्ष सज्जाद लोन तथा पूर्व मंत्री इमरान अंसारी ने भी शुक्रवार रात राज भवन में राज्यपाल से मुलाक़ात की थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

???????

More From state

Trending Now
Recommended