संजीवनी टुडे

हार्न ओके प्लीज व सरगम बैंड का देश को समर्पित 'हम भारत है' गाना हुआ रिलीज

संजीवनी टुडे 23-05-2020 04:09:00

जिले के दिबियापुर नगर के संतरविदास नगर में रहने वाले देवेश सावित्री देवी राजपूत व वैदिकी ग्राफिक्स से अभय दुबे की इवेंट कंपनी हॉर्न ओके प्लीज का गाना हम भारत हैं रिलीज हुआ, ये गाना कोरोना वोर्रिर व देश के लोगो को समर्पित है।


औरैया। जिले के दिबियापुर नगर के संतरविदास नगर में रहने वाले देवेश सावित्री देवी राजपूत व वैदिकी ग्राफिक्स से अभय दुबे की इवेंट कंपनी हॉर्न ओके प्लीज का गाना हम भारत हैं रिलीज हुआ, ये गाना कोरोना वोर्रिर व देश के लोगो को समर्पित है।

इस गाने में देश के यूट्यूब के सितारे भी जुड़े बाके बिहारी नाम से प्रसिद्ध क्रेज़ी क्रीचर से प्रतीक सिंह, अंकिता सरन व वायरल कलाकार से उज्ज्वल श्रीवास्तव भी अतिथि रूप से जुड़े, गाने के बोल व म्यूजिक सरगम बैंड ने बनाया है, गाने का टाइटल हम भारत है लोगो के दिल मे उतर जाता है।

बताते चले कि, हॉर्न ओके प्लीज देश के कई शहरों में ओपन माइक व इवेंट करता है जिसके फाउंडर दिबियापुर के अभय दुबे व देवेश सावित्री देवी राजपूत है इस गाने में हॉर्न ओके प्लीज की टीम से शालिनी दुबे, सौरभ जायसवाल, शुभम सिंह व सरगम बैंड से अनुराग, निधि, मानिक व हर्ष भी जुड़े। टीम ने बताया ये गाना सब ने अलग अलग अपने घर से शूट किया व इसका म्यूजिक भी अलग अलग जगह से बन के तैयार हुआ। 

संस्था ने अभी लॉकडाउन में ऑनलाइन इवेंट कराया,  जिसमें देश के कोने कोने से लोग जुड़े थे। साथ ही बताया वो देश व कोरोना फाइटर के सम्मान में ऐसे और भी प्रोजेक्ट लाते रहेंगे। हम भारत है गाना जल्द ही बड़े म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर आने वाला हैं।

यह खबर भी पढ़े: COVID-19/एक बार ठीक होने के बाद दोबारा संक्रमण का खतरा नहीं, रिसर्च में मिले संकेत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended