संजीवनी टुडे

ओझा ने कहा- भाजपा ने आचार संहिता का उल्लंघन करके जनता को फिर से अपना असली चेहरा दिखा दिया

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-10-2019 21:51:28

भाजपा ने आचार संहिता का उल्लंघन करके चुनाव के ठीक पहले जनता के सामने एक बार फिर अपना असली चेहरा दिखा दिया है।


भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) झाबुआ उपचुनाव में अपनी हार को भांप कर साम-दाम-दंड-भेद से चुनाव जीतने की नाकाम कोशिश कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें: ​नेता कमलेश तिवारी की मृत्यु से व्यथित माँ बोली- यदि हत्यारो को फांसी नहीं मिली तो खुद हथियार उठाने...

कांग्रेस की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्रीमती ओझा ने कहा कि झाबुआ उपचुनाव में इंदौर के भाजपा विधायक और भानु भूरिया के चुनाव संचालक रमेश मेंदोला सहित अन्य भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा द्वारा आदर्श चुनाव आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी हार को भांप कर साम-दाम-दंड-भेद के माध्यम से इस चुनाव को जीतने की नाकाम कोशिशें कर रही है।

उन्होंने कहा कि रमेश मेंदोला के साथ ही भाजपा नेता गौरव रणदिवे और मनोहर सेठिया की गिरफ्तारी यह सिद्ध करती है कि भाजपा के पास उपलब्धियों के नाम पर बताने को कुछ नहीं है और वह कांग्रेस सरकार के द्वारा पिछले नौ महीनों में किए गए कार्यों के विरुद्ध जनता के बीच कोई ठोस दुष्प्रचार नहीं कर पा रही है, इसलिए वह इस चुनाव में पिछले 15 वर्षों में कमाए गए भ्रष्टाचार के धन से जनता को प्रलोभन देने का हर संभव प्रयास कर रही है।

ओझा ने कहा कि झाबुआ की जनता कांतिलाल भूरिया को अपना समर्थन देने का फैसला ले चुकी है। भाजपा ने आचार संहिता का उल्लंघन करके चुनाव के ठीक पहले जनता के सामने एक बार फिर अपना असली चेहरा दिखा दिया है।

उन्होंने कहा कि झाबुआ के भाजपा प्रत्याशी भानु भूरिया के माता-पिता की कर्ज माफी के दस्तावेजों को गलत ठहराना, भाजपा और उसके प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की हताशा का प्रमाण है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended