संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री योगी के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर अफसरों ने किया दौरा

संजीवनी टुडे 27-02-2020 14:46:09

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी एक मार्च को शामली आएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सरकारी अमला पूरी तैयारियों में जुटा हुआ है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने में जुटे हुए हैं।


शामली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी एक मार्च को शामली आएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सरकारी अमला पूरी तैयारियों में जुटा हुआ है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने में जुटे हुए हैं। जिला प्रशासन को बुधवार देर शाम सीएम के आने का प्रस्तावित कार्यक्रम मिल गया है।

गुरुवार को दोपहर में कमिश्नर संजय कुमार, डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल, डीएम जसजीत कौर समेत आला अधिकारी पुलिस लाइन पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शामली आगमन को लेकर सरकारी अमला जोरशोर से तैयारियों में जुटा हुआ है। सुबह से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी व्यवस्थाओं को मुकम्मल करने में जुटे हैं। कमिश्नर और डीआइजी समेत अधिकारियों ने कलक्ट्रेट तथा तहसील का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

इसके उपरांत अधिकारी पुलिस लाइन पहुंचे यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय समेत विभिन्न कार्यालयों का जायजा लिया। चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इसके साथ ही अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश दिए। जिला प्रशासन ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यालय0 में पुलिस लाइन और कैराना-कांधला के बीच स्थित पीएसी कैंप का शिलान्यास करेंगे। अभी कार्यक्रम संशोधित हो सकता है। 

कार्यक्रम अभी प्रस्तावित ही है, लेकिन तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। अपर जिलाधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। फाइनल कार्यक्रम आते ही जानकारी दी जाएगी। प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां दुरूस्त की जा रही हैं।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हिंसा पर बसपा सुप्रीमो मायावती बोलीं- केजरीवाल ने अपनी भूमिका नहीं निभाई

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस ने जज के रातों-रात तबादले को बताया शर्मनाक, ‘हिट एंड रन’ मामले से की तुलना

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended