संजीवनी टुडे

ओबीसी बैंक के एटीएम कैबिन का ताला तोड़ चोरी का प्रयास

संजीवनी टुडे 19-05-2019 16:26:56


जींद। गांव हाट स्थित ओबीसी बैंक के एटीएम कैबिन का शनिवार रात्रि चोरों ने ताला तोड़कर चोरी करने की कोशिश की। चोरों ने एटीएम केबिन के बाहर लगे सीसी टीवी कैमरे की केबल को भी काट दिया। सफीदों थाना पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। गांव हाट स्थित ओबीसी बैंक के साथ बने एटीएम कैबिन में शनिवार रात चोरों ने शटर का ताला तोड़कर चोरी की कोशिश की। 

चोर शटर का ताला तोडऩे में कामयाब हो गए थे, लेकिन एटीएम कैबिन के अंदर दाखिल नहीं हो पाए। चोरी की वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद न हो जिसके चलते केबल को काट दिया गया था। आशंका जताई जा रही है कि जिस समय चोरी की कोशिश की जा रही थी उस समय कोई व्यक्ति या वाहन वहां से गुजरा है। जिसके चलते चोर वारदात को अंजाम देने में नाकाम रहे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

चोरी की घटना का रविवार सुबह उस समय पता चला जब सफाई कर्मी सफाई करने पहुंचा। सफीदों थाना पुलिस ने बैंक मैनेजर अशोक की शिकायत पर चोरी की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। सफीदों थाना के अतिरिक्त प्रभारी छत्रपाल ने बताया कि बैंक आबादी से दूर है। रात को कोई गार्ड भी ड्यूटी पर नहीं रहता। चोरों ने एटीएम कैबिन में चोरी की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हो सके।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended