संजीवनी टुडे

अयोध्या में मिले दस नए कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 55

संजीवनी टुडे 24-05-2020 07:03:52

जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। शनिवार को लखनऊ से आई रिपोर्ट में दस और मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।


अयोध्या। जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। शनिवार को लखनऊ से आई रिपोर्ट में दस और मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस तरह जिले में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 55 पहुंच गई है। सीडीओ प्रथमेश कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

सीडीओ प्रथमेश कुमार ने बताया कि सदर तहसील के ग्राम ईशापुर में दो, ग्राम बिछिया तहसील सोहावल में एक, ग्राम जयनगर तहसील सदर में एक, ग्राम हरिपुर तहसील बीकापुर में एक, ग्राम मेहदोना तहसील मिल्कीपुर में एक, ग्राम कुड़ा तहसील बीकापुर में एक, ग्राम आगागंज तहसील बीकापुर में एक, ग्राम डेरामूसी तहसील सोहावल और ग्राम शाहीबाबाद तहसील मिल्कीपुर में एक कुल 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।  

डीएम अनुज कुमार झा ने बताया कि कोरोना संक्रमितों को एकांतवास केंद्रों (क्वारंटीन स्थलों) से कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट करने की प्रक्रिया चल रही है। सभी को आइसोलेट कर सम्बंधित गांवों को सील कर दिया गया है। गांव को सैनिटाइज कराने का कार्य चल रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: मुंबई में फंसे प्रवासियों को लेकर UP रवाना हुई श्रमिक स्पेशल ट्रेन पहुंची ओडिशा, यात्रियों का वीडियो शेयर

यह खबर भी पढ़े: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का गाना 'कैंडल' रिलीज, कोरोना वारियर्स के प्रति समर्पित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended