संजीवनी टुडे

अब ओसामा बिन लादेन की तरह अजहर मसूद की उल्टी गिनती शुरू : योगी

संजीवनी टुडे 03-05-2019 21:08:10


बांदा। आतंकवाद के खात्मे के लिए मोदी सरकार जरूरी है। अब ओसामा बिन लादेन की तरह अजहर मसूद की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। यह बात शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बबेरू (बाँदा) के जेपी शर्मा इंटर कालेज में विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करते हुए कही। योगी ने दावा किया कि कि पूरे देश में मोदी लहर है । वर्ष 2014 के आम चुनाव में मोदी क नाम था लेकिन 2019 में मोदी का काम है ।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए इन्हें आतंकवाद का पोषक करार दिया। उन्होंने कहा कि जितने भ्रष्ट नेता थे। सभी नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं, जबकि नरेंद्र मोदी भारत को दुनिया में महाशक्ति बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बुंदेलखंड सरकार की प्राथमिकता में है। इसकी शुरूआत खुद प्रधानमंत्री ने डिफेंस काॅरीडोर का शिलान्यास करके किया और अब बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे भी बनने जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि ये योजनाएं पहले बन जानी थी लेकिन कांग्रेस ने नहीं किया। बुंदेलखंड पेयजल समस्या से जूझ रहा है, जिसके निदान के लिए 9000 करोड़ रुपये दिये गए हैं। अन्ना प्रथा उन्मूलन का काम शुरू किया, तमाम गौशालाएं बनाई। मुख्यमंत्री ने इसी तरह सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाते हुए किसानों को भी लुभाने के लिए केन्द्र सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाएं बताईं। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

योगी कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस का हाथ देश द्रोहियों के साथ है। सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसा और कहा कि इनका कोई घोषणा पत्र नहीं है। बस जो जितनी बोली लगाता है उसी का भला हो जाता है। यह भी कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने में पीएम मोदी ही सक्षम हैं। जनसभा को बांदा-चित्रकूट संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी आरके पटेल बबेरू विधायक चन्द्रपाल कुशवाहा, बांदा विधायक प्रकाश द्विवदी ने भी सम्बोधित किया। 

More From state

Trending Now
Recommended