संजीवनी टुडे

अब भाजपा बहुत बोल चुकी है झूठ, प्रदेश की जनता नहीं करेगी माफ : बतरा

संजीवनी टुडे 22-03-2019 19:35:05


रोहतक। पूर्व राज्य सभा सांसद शादी लाल बतरा ने कहा कि भाजपा साढे़ चार साल तक प्रदेश की जनता को लगातार झूठ बोल कर गुमराह करती आ रही है, उन्हें प्रदेश की जनता से कोई लेना देना नहीं है। आज भी प्रदेश की जनता कांग्रेस द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को याद कर रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में प्रदेश के लोग भाजपा को माफ नहीं करेगे। पूर्व सांसद ने यहां तक दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपनी औकात का पता चल जाएगा और विधानसभा चुनाव में दहाई के आंकडे़ तक भी नहीं पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि इनेलो का हर्ष सबके सामने है।

इससे साफ है कि इनेलो का अस्तित्व ही समाप्त हो चुका है। पूर्व सांसद शादी लाल बतरा धर्मशाला के उद्घाटन के अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में लोगों ने मन बना लिया है कि पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की फिर से सरकार बने। उन्होंने कहा कि भाजपा बताएं कि साढ़े चार साल के दौरान कौन सा बड़ा प्रोजेक्ट शुरू किया। बतरा ने कहा कि झूठे वायदे करके देश और प्रदेश में भाजपा ने सत्ता हासिल की और साढ़े चार साल बीत जाने के बाद आज तक एक भी वायदा पूरा नहीं किया बल्कि उनके जनविरोधी फैसलों के कारण हर वर्ग में त्राहि-त्राहि मची है, जिससे समाज का हर वर्ग दुखी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश के लोग कठिन परिस्थितियों से जूझ रहे हैं।

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

किसान कर्ज में डूबा है और उन्हें फसल का सही भाव तक नहीं मिल पा रहा है। यहां तक कि किसानों के खाते से जबरन बीमा प्रीमियम काटा जा रहा है। पूर्व सांसद ने कहा कि फसल बीमा योजना प्रदेश का ही नहीं, बल्कि देश का सबसे बड़ा घोटाला है। सरकार सीधे-सीधे बीमा कंपनियों को फायदा पहुंचा रही है। युवा बेतहाशा बढती बेरोजगारी की मार झेल रहा है और व्यापारी अपराध, मंदी, नोटबंदी और गलत तरीके से लागू किये गये जीएसटी की चोट से बेहाल है। कर्मचारी सडकों पर प्रदर्शन कर रहा है फिर भी उसकी नहीं सुनी जा रही।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बतरा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार ने लोगों से सत्ता के बदले 154 वायदे किये थे, लेकिन सत्ता मिलने के बावजूद एक भी वायदा नहीं निभाया। सरकार ने तो सिर्फ भाईचारा खराब करने के अलावा कुछ नहीं किया, जिसे अब जनता सबक सिखाएगी। पूर्व सांसद ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं है, इस चुनाव के नतीजे से भाजपा को आईना दिखाना है। जिस तरह से उन्होंने प्रदेश और देश का हाल कर दिया है उससे प्रदेश को बचाना है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे भाजपा को साफ कर देंगे कि हरियाणा में भाजपा का समय खत्म हो गया है।

 

More From state

Trending Now
Recommended