संजीवनी टुडे

चंबल के बीहड में छिपे कुख्यात दस्यु जगन गुर्जर ना लगा सुराग, तलाश में जुटी भारी पुलिस

संजीवनी टुडे 17-06-2019 02:45:00

चंबल के बीहड में एक बार फिर से सक्रिय हुए दस्यु जगन गुर्जर की तलाश में पुलिस ने डांग इलाके में डेरा डाल लिया है।


धौलपुर। चंबल के बीहड में एक बार फिर से सक्रिय हुए दस्यु जगन गुर्जर की तलाश में पुलिस ने डांग इलाके में डेरा डाल लिया है। पुलिस के तीन वरिष्ठ अधिकारियों की अगुवाई में पुलिस की विशेष टीम डांग इलाके में सर्च आपरेशन कर रहीं हैं। दस्यु जगन गुर्जर बाडी इलाके में महिलाओं के साथ मारपीट तथा बेअदबी के मामले में पुलिस के लिए अब चुनौती बन गया है। ऐतिहातन पीडित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है तथा गांव में भी पुलिस की तैनाती की गई है। पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि दस्यु जगन गुर्जर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन विशेष टीम गठित करके डांग इलाके में सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है। 

अपर पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र वर्मा,राजस्थान एटीएस के सीओ सतीश यादव तथा ईआरटी के अपर पुलिस अधीक्षक गुमानाराम की अगुवाई में यह टीमें दस्यु जगन गुर्जर को तलाश कर रहीं हैं। पुलिस की इन टीमों में कमांडो, क्विक रेस्पांस टीम तथा इमरजेंसी रेंस्पांस टीम के जवान और अधिकारी शामिल हैं। इसके अलावा कई थानों के प्रभारी भी बीहड में काबिंग कर रहे हैं। बताते चलें कि मुखबिरी के शक में दस्यु जगन गुर्जर ने बीते गुरूवार को अपने अन्य साथियों के साथ में करन सिंह का पुरा गांव में भीकाराम के परिवार पर हमला बोला था। दस्यु जगन गुर्जर ने परिवार की महिलाओं के साथ में मारपीट,बेअदबी तथा जान से मारने की नीयत से कई फायर भी किए। 

ु

इस संबंध में भीकाराम की ओर से बसई डांग थाने में दस्यु जगन गुर्जर समेत आठ व्यक्तियों के विरुद्व मामला दर्ज कराया गया है। दस्यु जगन गुर्जर इसी साल 14 मई को धौलपुर जेल से जमानत पर छूटा है। अचानक सक्रिय हुए जगन गुर्जर ने धौलपुर और करौली जिले में कई वारदातों को अंजाम दिया है। शनिवार को प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक सतर्कता गोविन्द गुप्तान ने धौलपुर का दौरा कर हालात की समीक्षा की है। डीजीपी कपिल गर्ग के निर्देश पर धौलपुर आए गुप्ता ने जिला पुलिस को विशेष दस्यु उन्मूलन अभियान चलाकर दस्यु जगन गुर्जर की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended