संजीवनी टुडे

नेकां से गठबंधन सीट हासिल करना नहीं है, बल्कि आपसी भाईचारे को कायम रखना है-विक्रमादित्य सिंह

संजीवनी टुडे 23-03-2019 21:40:55


कठुआ। कठुआ में शनिवार को कांग्रेस-नेका के संयुक्त उम्मीदवार युवराज विक्रमादित्य सिंह अपना नामांकन पत्र भरने कठुआ पहुंचे लेकिन चुनाव आयोग द्वारा 23 मार्च को सरकारी छुट्टी घोषित किए जाने पर वह अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं कर पाए। वहीं हजारों की तादात में आए कांग्रेसी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकर्ताओं ने जिला सचिवालय के बाहर इसका विरोध किया। इसी बीच उन्होंने कठुआ के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया जिसमें कांग्रेस और नेकां के दिग्गज नेता उपस्थित रहे । 

इस अवसर पर नेकां के नेताओं ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की जनता भाजपा के खिलाफ है इसलिए चुनावों के दौरान राम मंदिर के मुद्दे को लाया गया लेकिन लोग मंदिर की राजनीति में नहीं आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक से भाजपा ने पांच साल की विफलताओं से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है लेकिन अब लोग इनके झुठे वादों में आने वाले नहीं हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

वहीं पूर्व मंत्री डाॅ. मनोहर लाल शर्मा ने कहा कि भाजपा ने वादा किया था कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। किसान आज भी आत्महत्या कर रहे हैं। युवा आज भी बेरोजगार बैठे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विक्रमादित्य ने अपने संबोधन में कहा कि अनुच्छेद 35 ए और 370 पर भाजपा ने जम्मू-कश्मीर के लोगों को भटकाने और गुमराह करने का काम किया है। यह कानून महाराजा के समय से जम्मू-कश्मीर के हितों को संरक्षित करने के लिए लाया गया था। उन्होंने कहा कि जो भी काम भाजपा ने अपने कार्यकाल में करवाने के दावे किए हैं वह सभी कार्य कांग्रेस द्वारा शुरू करवाये गए थे, भाजपा ने मात्र उद्घाटन किए हैं। उन्होंने कहा कि नेका के साथ गठबंधन करना सीट हासिल करना नहीं है बल्कि आपसी भाईचारा खत्म करने वाले लोगों को जम्मू कश्मीर से भगाना है। 

More From state

Loading...
Trending Now