संजीवनी टुडे

सुखराम का परिवार ही नही, पूरी कांग्रेस ही ‘आया राम गया राम’ : पठानिया

संजीवनी टुडे 15-04-2019 21:37:06


धर्मशाला। नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया ने कहा कि मंडी से सुखराम का परिवार ही नहीं, पूरी कांग्रेस ‘आया राम गया राम’ की पार्टी बन गई है। भाजपा से दो बार जिला परिषद सदस्य रहे पवन काजल ने दो बार भाजपा से टिकट मांगी।

भाजपा से टिकट न मिलने पर वह कांग्रेस में चले गए। वहीं शिमला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार कर्नल धनीराम शांडिल में भी भाजपा की ही खून है। क्योंकि, वह भाजपा और हिमाचल विकास कांग्रेस के गठबंधन में पूर्व में न केवल चुनाव लड़े, बल्कि विधायक भी बने। इन नेताओं ने अपनी सुविधा अनुसार राजनीतिक पार्टियां बदली हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

धर्मशाला में प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद शांता कुमार ने चंबा में सीमेंट प्लांट स्थापित करने के लिए हरसंभव प्रयास किया, लेकिन उस समय प्रदेश में कांग्रेस सरकार थी। ऐसे में सरकार ने उनके प्रयासों को सफल नहीं होने दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि लोस चुनावों के लिए भाजपा पहले चरण में महिला मोर्चा, भाजयुमो और एससी मोर्चा के सम्मेलन आयोजित करके 17 विस क्षेत्रों में कार्यक्रम कर चुके हैं। भाजपा का दूसरे चरण का प्रचार कार्यक्रम जारी हो गया है। वहीं कांग्रेस उम्मीदवार पवन काजल की नुक्कड़ सभाओं में केवल उनके साथ चलने वाले लोगों के चेहरे ही दिखाई दे रहे हैं। आम जनता नहीं दिखाई दे रही।

More From state

Trending Now
Recommended