संजीवनी टुडे

पिछले 48 घंटों में बंगाल में कोरोना संक्रमण का एक भी नया केस नहीं

संजीवनी टुडे 05-04-2020 12:07:24

पश्चिम बंगाल में पिछले 48 घंटे के दौरान कोरोना से संक्रमण का एक भी मामला प्रकाश में नहीं आया है।


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पिछले 48 घंटे के दौरान कोरोना से संक्रमण का एक भी मामला प्रकाश में नहीं आया है। राज्य स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने रविवार सुबह इस बारे में बताया  है कि राज्य के जिन  59 अस्पतालों में कोरोना परीक्षण की व्यवस्था की गई है उनमें से कहीं  से भी   पिछले 48 घंटे के दौरान संक्रमण का एक भी नया मामला प्रकाश में नहीं आया है। एक दिन पहले ही राज्य के मुख्य सचिव राजीव सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 49 है। 

अलावा 12 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। जबकि 3 लोगों की मौत की पुष्टि राज्य स्वास्थ्य विभाग ने की है। हालांकि अनधिकृत  रिपोर्टों के मुताबिक राज्य में कोरोना से  मरने वालों की संख्या 7 है। अकेले कोलकाता में कोरोना संक्रमण के 17 मामले सामने आए हैं। पीड़ितों की संख्या के हिसाब से पश्चिम बंगाल पूरे देश में 13वें नंबर पर है।

 उल्लेखनीय है कि विपक्ष ने पश्चिम बंगाल सरकार पर कोरोना संक्रमण के आंकड़े छिपाने का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी मीडिया को चेतावनी देते हुए कहा था कि राज्य में महामारी कानून लागू है। कोई भी व्यक्ति राज्य स्वास्थ्य विभाग से आधिकारिक रिलीज जारी हुए बगैर कोरोना संक्रमितों की संख्या नहीं लिख सकता।

यह खबर भी पढ़े: Corona lockdown: किसानों के लिए खशखबरी, खाते में आएंगे 1220 करोड़ रुपये, जानिए कब और कैसे?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended