संजीवनी टुडे

इलाहाबाद व फूलपुर का नामांकन 16 से, जिला निर्वाचन अधिकारी ने लिया जायजा

संजीवनी टुडे 15-04-2019 20:55:59


प्रयागराज। लोकसभा सामान्य निर्वाचन के तहत 51-फूलपुर संसदीय क्षेत्र एवं 52-इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र का नामांकन कलेक्ट्रेट परिसर में 16 अप्रैल से शुरू होगा। जिला निर्वाचन अधिकारी के अनुसार नामांकन पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न तीन बजे तक होगा, 51 फूलपुर संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग आफिसर जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी एवं 52 इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग आफिसर मुख्य विकास अधिकारी अरविन्द सिंह हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

फूलपुर हेतु नामांकन प्रक्रिया जिलाधिकारी के न्यायालय कक्ष में सम्पन्न होगी जबकि इलाहाबाद की नामांकन प्रक्रिया मुख्य राजस्व अधिकारी के कक्ष में होगी। नामांकन मंगलवार से प्रारम्भ होकर 23 अप्रैल तक होगा। अवकाश के दिनों में नामांकन प्रक्रिया बन्द रहेगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

नामांकन के समय कलेक्ट्रेट में सुरक्षा के दृष्टिगत व्यापक प्रबन्ध किये गये हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी ने संबन्धित अधिकारियों की टीम के साथ कलेक्ट्रेट का स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा लिया। नामांकन हेतु आयोग द्वारा निर्धारित मानदंडों के तहत कलेक्ट्रेट के मुख्य प्रवेश द्वार से उम्मीदवारों और उनके साथ पांच व्यक्तियों को ही नामांकन के दौरान प्रवेश दिया जायेगा। 

More From state

Trending Now
Recommended