संजीवनी टुडे

नोएडा प्राधिकरण के कार्यालय में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, जांच के लिए टीम गठित

संजीवनी टुडे 25-05-2020 15:35:03

नोएडा सेक्टर छह स्थित नोएडा प्राधिकरण के कार्यालय में सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई।


नोएडा। नोएडा सेक्टर छह स्थित नोएडा प्राधिकरण के कार्यालय में सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि वहां रखे सारे महत्वपूर्ण कागजात जलकर खाक हो गए हैं। नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने छह सदस्यों की टीम गठित कर जांच के आदेश दिए हैं। 

रितु माहेश्वरी ने बताया कि सोमवार की सुबह नोएडा प्राधिकरण के मुख्य प्रशासनिक भवन के अद्योगीक लेखा के कार्यालय में आग लग गई थी। आग में कई कागज जलकर खाक हो गए हैं। गठित टीम आग लगने के कारण कार्यालय में रखे कागज के क्षति का आकलन करके एक हफ्ते में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। 

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह के अनुसार सोमवार की सुबह प्राधिकरण कार्यालय में आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों को भेजा गया। आग कार्यालय के ग्राउंड फ्लोर पर लगी थी। छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया जा सका।

आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है, इसकी अच्छे से जांच के लिए फोरेंसिक की टीम बुलाई गई है। मुख्य दमकल अधिकारी ने कहा कि वहां पर कोई भी आग बुझाने वाला यंत्र काम नहीं कर रहा था। उल्लेखनीय है कि नोएडा प्राधिकरण के कार्यालय में पिछले वर्ष भी आग लगी थी। उसमें भी कई महत्वपूर्ण कागज जल कर खाक हो गए थे। 

यह खबर भी पढ़े: मैसेजिंग ऐप WhatsApp लेकर आ रहा है नया फीचर, दूसरे यूजर का नंबर होगा तुरंत सेव, जानें

यह खबर भी पढ़े: शरीर में खून बढ़ाने के साथ-साथ कई बिमारियों से दूर रखता हैं चुकंदर, जानें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended