संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर निकलने से लोग नहीं आये बाज, 153 केस दर्ज

संजीवनी टुडे 29-03-2020 21:18:13

कोरोना वायरस फैलने के डर से किए गए लॉकडाउन के दौरान लोग सड़कों पर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसको लेकर दिल्ली पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस फैलने के डर से किए गए लॉकडाउन के दौरान लोग सड़कों पर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसको लेकर दिल्ली पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है। रविवार शाम पांच बजे तक दिल्ली पुलिस ने सरकारी आदेश का उल्लंघन (धारा-188) के आरोप में दिल्ली के अलग-अलग थानों में 153 मामले दर्ज कर लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं इस दौरान पुलिस ने 65 डीपी एक्ट में 3811 लोगों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की बाद में सभी को छोड़ दिया गया।

दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त प्रवक्ता अनिल मित्तल ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान घरों से बिना वजह बाहर निकल रहे लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस लगातार एक्शन ले रही है। बार-बार लोगों से अपील की जा रही है कि वह अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए घरों में ही रहें। जो लोग इसका पालन नहीं कर रहे पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी के तहत दिल्ली पुलिस ने डीपी एक्ट-66 के तहत रविवार शाम पांच बजे तक 381 वाहनों को जब्त कर थानों में जमा कर लिया। इस दौरान जरूरी सेवाएं देने वाले लोगों के लिए रविवार को 1868 कर्फ्यू पास जारी किए गए। दिल्ली पुलिस लगातार लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संदिग्ध महिला की ईलाज के दौरान मौत, 10 दिन पहले ही विदेश से लौटा था पति

यह खबर भी पढ़े: मुंबई में कोरोना पॉजीटिव महिला की मौत, संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 197

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended