संजीवनी टुडे

एक पैसे की औकात नहीं, कलयुग के हनुमान बन लालटेन जलाने चले है: अजय आलोक

संजीवनी टुडे 27-10-2020 18:26:27

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का 28 अक्टूबर को मतदान होना है।


पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का 28 अक्टूबर को मतदान होना है। सभी दलों के नेता अपनी बातों से मतदाताओं को रिझाने में लगे हैं। तो नेताओं ने एक दूसरे के जवाब भी देने के लिए धार्मिक शब्दों का भी इस्तेमाल शुरु कर दिया है। 

जदयू नेता अजय आलोक ने मंगलवार को चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कलयुग के हनुमान हैं और इन्होंने खुद को नरेन्द्र मोदी का हनुमान बताया था। इस पर अजय आलोक ने चिराग पासवान को कलयुग का हनुमान बताते हुए कहा ये अयोध्या जलाने आए है। 

इनकी मनसा चिराग से लालटेन और लालटेन से दिया जलाना है बस। ये बिहार की जनता को गुमराह कर रहे हैं। आपको बता दूं इस भ्रम में न रहें एनडीए बिहार में पूर्ण बहुमत में आ रही है। अब ज्यादा दिन नहीं बचा है 10 को सबकुछ साफ़ हो जाएगा । सभी लोग समझ जाएंगे। 

उन्होंने चिराग के साथ राजद पर भी हमला बोला और कहा कि ये फिर से बिहार में जंगल राज लाने में लगे हुए हैं। चिराग पासवान को कैथोलिक तक बताया। इनकी बातों को न जनता सुनेगी ना ही एनडीए। चिराग पासवान का एनडीए में जगह नहीं है। अब अपने गिरते स्तर को देखते हुए वो छटपटा रहे हैं कि आखिर आगे की राजनीति कैसे होगी।

यह खबर भी पढ़े: रायबरेली: प्रेम प्रस्ताव को ठुकराया तो एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने किशोरी को मारी गोली, आरोपित सहित दो गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended