संजीवनी टुडे

संविधान के अनुच्छेदों में परिवर्तन की कोई जानकारी नहीं : राज्यपाल

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 03-08-2019 17:00:26

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने शनिवार को कहा कि संविधान के अनुच्छेदों में किसी तरह के परिवर्तन के बारे में कोई जानकारी नहीं है


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने शनिवार को कहा कि संविधान के अनुच्छेदों में किसी तरह के परिवर्तन के बारे में कोई जानकारी नहीं है और राज्य में सुरक्षा बलों की गतिविधियाँ आतंकवादी हमलों की संभावना की खुफिया जानकारी के मद्देनजर बढ़ायी गयी हैं। 

उन्होंने कहा कि इस सुरक्षा संबंधी मसले को किसी दूसरे मामले से अनावश्यक रूप से जोड़कर घबड़ाहट का माहौल पैदा नहीं किया जाना चाहिए।

मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के नेतृत्व में उनसे मिलने गये नेशनल कांफ्रेंस के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक के बाद जारी बयान में यह बात कही।

अब्दुल्ला और उनके साथ गये प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने सरकार की ओर से अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों को जल्द से जल्द कश्मीर घाटी से लौट जाने संबंधी परामर्श जारी करने के बाद घाटी में बन रही स्थिति से अवगत कराया। उन्होंने राज्यपाल को बताया कि परामर्श जारी किये जाने के बाद लोग घबड़ाहट में हैं और किसी संभावित आपात स्थिति के मद्देनजर जरूरी सामानों की खरीद-फरोख्त में जुट गये हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

मलिक ने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि सुरक्षा को लेकर ऐसे हालात पैदा हो गये हैं कि तत्काल कार्रवाई जरूरी हो गयी थी। उन्होंने कहा,“ सुरक्षा एजेंसियों को पुख्ता खुफिया सूचनायें मिली हैं कि आतंकवादी अमरनाथ यात्रा पर हमला करने की फिराक में थे।” उन्होंने बताया कि नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी बढ़ा दी गयी है जिसका भारतीय सेना करारा जवाब दे रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

???????

More From state

Trending Now
Recommended