संजीवनी टुडे

हरियाणा/ गीता हुड्डा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ठंडे बस्ते में, नहीं हो सकी वोटिंग

संजीवनी टुडे 20-02-2020 18:39:16

ब्लाक समिति बल्लभगढ़ की चेयरमैन गीता हुड्डा के खिलाफ कुछ सदस्यों द्वारा पेश किए गए अविश्वास प्रस्ताव का मामला उस समय ठंडे बस्ते में चला गया, जब एडीसी की अनुपस्थिति में अविश्वास की वोटिंग को स्थगित कर दिया गया।


फरीदाबाद। ब्लाक समिति बल्लभगढ़ की चेयरमैन गीता हुड्डा के खिलाफ कुछ सदस्यों द्वारा पेश किए गए अविश्वास प्रस्ताव का मामला उस समय ठंडे बस्ते में चला गया, जब एडीसी की अनुपस्थिति में अविश्वास की वोटिंग को स्थगित कर दिया गया। इस अविश्वास प्रस्ताव को लेकर चेयरमैन गीता हुड्डा ने गुरुवार को अपने सदस्यों के साथ बैठक करके जिला उपायुक्त यशपाल यादव की अनुपस्थिति में उनके निजी सचिव को शपथ पत्र सौंपते हुए कहा कि ब्लाक समिति के करीब 17 से ज्यादा सदस्य उनके साथ है और वह अविश्वास प्रस्ताव के समक्ष अपना समर्थन साबित करने को पूरी तरह से तैयार है। 
 
चेयरमैन गीता हुड्डा के देवर भूपेंद्र हुड्डा ने बताया कि ब्लाक समिति के कुछ सदस्य प्रशासन को गुमराह करने के उद्देश्य से झूठे शपथ पत्र देकर माहौल खराब करना चाहते है, जबकि सच्चाई यह है कि ब्लाक समिति के सभी सदस्य चेयरमैन की कार्यशैली से संतुष्ट है, फिर भी वह किसी भी अविश्वास प्रस्ताव को लेकर पूरी तरह से तैयार है। 
 
गौरतलब है कि बल्लभगढ़ ब्लाक समिति की चेयरमैन गीता हुड्डा के खिलाफ कमलेश कुमारी सहित 24 सदस्यों ने जिला उपायुक्त यशपाल यादव को शपथ पत्र सौंपते हुए कहा था कि वह गीता हुड्डा की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं है और सदस्य अविश्वास प्रस्ताव लाकर उन्हें हटाना चाहते है, जिसको लेकर जिला उपायुक्त ने 20 फरवरी को 3 बजे अविश्वास प्रस्ताव को लेकर वोटिंग का नोटिस सदस्यों को दिया था, लेकिन आज एडीसी की अनुपस्थिति के चलते अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग नहीं हुई। 
 
यहां यह भी उल्लेखनीय है कि 30 सदस्य वाली इस ब्लाक समिति में करीब 11 सदस्यों के समर्थन हासिल करना होता है। वहीं मौजूदा चेयरमैन गीता हुड्डा के समर्थन में 17 से ज्यादा सदस्य है। पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि चेयरमैन गीता हुड्डा सभी पार्षदों की सहमति से भाजपा सरकार में ही चेयरमैन बनी थी और अब उनके कार्यकाल को मात्र 6 महीने का समय रह गए है, ऐसे में उनके खिलाफ अविश्वास लाने की क्या जरूरत आन पड़ी।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ सात संकल्पों के साथ नए राज्य की परिकल्पना, मुख्यमंत्री गहलोत ने गिनाए बजट के सात संकल्प

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended