संजीवनी टुडे

क्राइम, करप्शन और कम्यूनलिज्म से कोई समझौता नहीं: नीतीश कुमार

संजीवनी टुडे 19-06-2018 22:54:51

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने एेलान किया है कि वे कभी भी क्राइम, करप्शन और कम्यूनलिज्म से समझौता नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने राज्य को विशेष दर्जे की मांग पर कहा कि बिहार के लिए यह मांग आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम अपने खुद के संसाधनों से अपने राज्य का विकास करेंगे। 

मुख्यमंत्री सोमवार को पटना में अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती सह एएन कॉलेज के स्थापना दिवस समारोह को संबोधित कर रहे थे। सीएम ने कहा कि आजादी की लड़ाई में गांधीजी की बडी भूमिका रही साथ ही चंपारण सत्याग्रह में भी गांधीजी ने विशिष्ट भूमिका निभाई थी। वे बिहार के विकास के लिए तत्पर रहे। नीतीश कुमार ने कहा कि एएन कॉलेज में पढ़ाई की अच्छी व्यवस्था है और बिल्डिंग को लेकर जो दिक्कत आ रही है तो जल्द ही एएन कॉलेज मे मल्टी स्टोरी बिल्डिंग का भी निर्माण किया जाएगा। इसके साथ ही पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय को भी बेहतर बनाया जायेगा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

उन्होंने कहा कि शिक्षा के विकास के लिये हमने कई कदम उठाये हैं। हम चाहते हैं कि शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश और आगे बढे। उन्होंने छात्रों से अपील करते हुए कहा कि पढ़ाई के लिए पैसे की चिंता ना करें, क्रेडिट कार्ड से लोन लेकर पढ़ें। कर्ज का पैसा चुकाने में अक्षम छात्रों के कर्ज माफ किए जाएंगे। राज्य में सात निश्चय से समाज के सभी वर्गों का विकास हो रहा है। 

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended