संजीवनी टुडे

निजामुद्दीन मकरज से लौटे जमातियों के सैंपल लैबोरेटरी भेजे, रिपोर्ट आने पर होगा खुलासा

संजीवनी टुडे 04-04-2020 19:15:59

होम क्वारंटाइन निजामुद्दीन मकरज से लौटे आठ लोगों के शनिवार को सामान्य अस्पताल में सैंपल लिए गए और उन्हें जांच के लिए लैबोरेटरी भेज दिया गया।


जींद। होम क्वारंटाइन निजामुद्दीन मकरज से लौटे आठ लोगों के शनिवार को सामान्य अस्पताल में सैंपल लिए गए और उन्हें जांच के लिए लैबोरेटरी भेज दिया गया। सैंपल के दौरान स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ पुलिस बल भी विशेष तौर पर अलर्ट रहा। सैंपलिंग के दौरान आइसोलेशन वार्ड के बाहर पुलिस तैनात रही। 

निजामुद्दीन मकरज से लौटे तबलीगी जमात के आठ लोगों की पहचान स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई है। जिनके स्वास्थ्य की जांच स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा की जा चुकी है। सभी लोगों को होम क्वोरिटाइन किया गया है। जिसमें जींद से पांच, सफीदों दो तथा कालवा सीएचसी से एक संबंधित है। शनिवार को सभी आठों लोगों को एम्बुलेंस से सामान्य अस्पताल लाया गया। जिनके दोपहर बाद आइसोलयूशन वार्ड में सैंपल लिए गए, जिनको जांच के लिए लैबोरेटरी भेज दिया गया। 

रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि कहीं व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित तो नहीं है।  सामान्य अस्पताल के मेडिकल आफिसर डा. गोपाल गोयल ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने निजामुद्दीन मकरज से लौटे लोगों के सैंपल लेने के दिशा निर्देश दिए थे। जिस पर आठ लोगों के सैंपल लेकर लैबोरेटरी भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़े: BHEL ने विकसित की इलेक्ट्रोस्टेटिक डिसइंफेक्शन मशीन, कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में निभाएगी भूमिका

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद शहर में दशहत का माहौल कायम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended