संजीवनी टुडे

निजामुद्दीन मरकज से लौटे मसूरी गांव के दस जमाती आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

संजीवनी टुडे 31-03-2020 21:44:23

दिल्ली के तबलीगी जमात के हजरत निजामुद्दीन मरकज से मसूरी लौटे 10 लोगों को मंगलवार को जिला एमएमजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया ।


गाजियाबाद। दिल्ली के तबलीगी जमात के हजरत निजामुद्दीन मरकज से मसूरी लौटे 10 लोगों को मंगलवार को जिला एमएमजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया । दरअसल मसूरी गांव के 15 लोग 21 मार्च को जमात में दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन मरकज में गए थे, 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लग गया उसके बाद 25 मार्च को लॉक डाउन हो गया जिसके बाद 26 मार्च को 10 लोग किसी तरह से हजरत निजामुद्दीन मरकज से अपने गांव मसूरी लौट आए और अपने परिवारों के साथ रह रहे थे, जबकि पांच लोग वहीं पर रह गए ।

हजरत निजामुद्दीन का प्रकरण सामने आने पर स्वास्थ्य विभाग सक्रिय हो गया और आज सुबह 10 बजे स्वास्थ्य विभाग की टीम व पुलिस मसूरी गांव में पहुंची और जहां यह रह रहे थे वहां इन सभी के सैंपल लिए प्राथमिक जांच में भी लोग स्वस्थ पाए गए इसके बाद इनके घरों के सामने होम करंट टाइम के बोर्ड लगा दिए गए ।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि आज शाम को स्वास्थ्य विभाग की टीम फिर इनके घरों पर पहुंची और वहां से सभी 10 लोगों को लेकर एमएमजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया मुख्य चिकित्सा अधिकारी एनके गुप्ता ने बताया कि अभी इन्हे यहीं रहना पड़ेगा उन्होंने बताया कि बाकी संभावित स्थानों पर भी तबलीगी जमात ऐसे लोगों की तलाश की जा रही है जो हाल फिलहाल में जमात से लौटे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: राखी बाँधने पहुंची महिलाएं' शीर्षक के साथ प्रकाशित समाचार का SSP ने क‍िया खंडन, त्रुटिपूर्ण खबर के लिए न्‍यूज पोर्टल ने जताया खेद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended