संजीवनी टुडे

CAA, NPR व NRC को लेकर नीतिश कुमार ने केन्द्र को भेजे प्रस्ताव

संजीवनी टुडे 26-02-2020 15:35:04

इन सभी फैसले को बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने केन्द्र सरकार को प्रस्ताव में अपनी राय भेजते हुए बिहार की जनता को आश्वस्त कर दिया।


किशनगंज। नागरिकता जनसंख्या रजिस्टर में विवादित प्रश्नावली में सुधार , राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर की आवश्यकता बिहार में नहीं, सभी बिहार के नागरिक है एवं नागरिकता संशोधन अधिनियम सर्वोच्च न्यायालय में फैसले के लिए विचाराधीन हैं। इन सभी फैसले को बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने केन्द्र सरकार को प्रस्ताव में अपनी राय भेजते हुए बिहार की जनता को आश्वस्त कर दिया। यह जानकारी जनता दल युनाइटेड के किशनगंज जिलाध्यक्ष बुलंद अख्तर हासमी ने यहां बुधवार को जिलावाशियों को दिया हैं । 

उन्होंने स्थानीय जिले के सभी आवाम से अपील कर कहा कि  सुबे के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के उपरोक्त फैसले पर भरोसा करते हुए विपक्षी पार्टियों के इरादों पर भ्रम न पालने की अपील मुख्यमंत्री बिहार ने किया है और आवाम के हितों के रक्षा के साथ खड़े हैं ।

इसीलिए अमन- शांति व विधि व्यवस्था के साथ खड़े रहकर अराजकतावादी विचार धारा का बहिष्कार करते हुए सच्चे बिहारी एवं देशवासियों के रूप में गंगा -जमुनी तरजीह बनाए रखने की भी अपील मुख्यमंत्री नीतिश कुमार जी ने बिहार के सभी जनता से किया। 

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने स्कूली बच्चों को दिलाई शपथ, घर-घर पहुंचेगा निरोगी राजस्थान का संकल्प

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: मायरा भरने जा रहे लोगों की बस नदी में गिरने से 24 यात्रियों की मौत, CM ने की दो-दो लाख रु. देने की घोषणा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended