संजीवनी टुडे

नीतीश कुमार जिस डाल पर बैठे हैं उसे ही काट रहे : राबड़ी

संजीवनी टुडे 14-05-2019 16:51:03


पटना| बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू यादव कि पत्नी राबड़ी देवी ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की स्थिति कालीदास जैसी हो गई है और वह जिस डाल पर बैठे हैं उसे ही काट रहे हैं।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए राबड़ी देवी ने मंगलवार को लिखा कि नीतीश कुमार को पिछड़ा वर्ग, अतिपिछड़ा और दलित वर्ग ने मिल कर बढ़ाया और आज वह अपने निजी हित में इन्हीं वर्गों को काटने पर तुले हुए हैं. उन्होंने कहा कि इन वर्गों के उत्थान के लिए दिए गए आराक्षण को नीतीश कुमार समाप्त करने का प्रयास कर रहे हैं। 

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के साथ मिल कर नीतीश कुमार पर आरक्षण और नौकरियाँ समाप्त करने का राबड़ी देवी ने आरोप लगाया . नीतीश कुमार को “कुर्सी कुमार” तथा नरेंद्र मोदी को “जुमलेबाज़” कह कर स्म्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस कुर्सी कुमार और जुमलेबाज़ से होशियार रहने की आवश्यकता है।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

संविधान और आरक्षण बचाने के लिए  लोकसभा के चुनाव में अपने पुत्र तेजस्वी यादव का हाथ मज़बूत करने की लोगों से अपील करते हुए राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव की तरफ से जनता को वचन दिया कि तेजस्वी उन सबकी नौकरी-आरक्षण समाप्त नहीं होने देंगे। 

More From state

Trending Now
Recommended