संजीवनी टुडे

नीतीश ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर जताया शोक

संजीवनी टुडे 20-07-2019 20:20:49

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री, केरल की पूर्व राज्यपाल एवं दिल्ली कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित के निधन पर आज गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।


पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री, केरल की पूर्व राज्यपाल एवं दिल्ली कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित के निधन पर आज गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।श्री कुमार ने यहां अपने शोक संदेश में कहा कि श्रीमती दीक्षित एक प्रख्यात राजनेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थीं। वह मृदुभाषी, बेहद मिलनसार एवं लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थीं। दिल्ली के विकास के लिये उन्होंने काफी कार्य किये। उनके निधन से न केवल दिल्ली बल्कि पूरे देश के राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। गौरतलब है कि दिल्ली की तीन बार मुख्यमंत्री रही और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की वर्तमान अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल का दौरा पड़ने से आज अपराह्न यहां एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 81 वर्ष की थीं। उनके परिवार में पुत्र संदीप दीक्षित और पुत्री लतिका दीक्षित हैं। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended