संजीवनी टुडे

नीति आयोग उपाध्यक्ष की बात देश के लिए चिंताजनक: गहलोत

संजीवनी टुडे 23-08-2019 17:27:38

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने जो बात बोली है वह देश के लिए बहुत चिंताजनक है।


जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने जो बात बोली है वह देश के लिए बहुत चिंताजनक है। 

मनमोहन सिंह ने ली राज्यसभा सदस्यता की शपथ, राजस्थान से निर्विरोध पहुंचे संसद

श्री गहलोत ने आज ट्वीट कर श्री कुमार के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि नीती आयोग उपाध्यक्ष के बयान से अर्थव्यवस्था के जो हालात परिलक्षित हो रहे है वह पूरे देश के लिए गंभीर चिंता का विषय है। लगभग सभी क्षेत्रों में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, लाखों लोग रोजगार खो रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आम लोग तनाव में हैं, सरकार कब ध्यान लगायेंगी अर्थव्यवस्था को मजबूत करने और मंदी का दौर खत्म करने में, जनता पूछना चाहती हैं कि वह किसे पूछे कि आगे क्या होने वाला है तथा अर्थव्यवस्था को मजबूत करने और मंदी के इस दौर से बाहर निकालने के लिए सरकार कोई कदम उठायेगी। 

उल्लेखनीय है कि नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने फाइनेंशियल सेक्टर की मौजूदा स्थिति पर गुरुवार को कहा था कि सत्तर वर्ष में ऐसा नकदी संकट नहीं देखा। इससे निपटने के लिए विशेष कदम उठाने होंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now