संजीवनी टुडे

इंदौर में ध्वजारोहण करने पहुंची निर्भया की मां ने दोषियों की फांसी को लेकर दिया ये बड़ा बयान, जानिए

संजीवनी टुडे 26-01-2020 21:51:17

मध्यप्रदेश के इंदौर पहुँची निर्भया की माता आशादेवी ने अपनी वेदना व्यक्त करते हुए कहा कि बीते 7 वर्ष में उन्हें कई बार हताशा-निराशा का सामना करना पड़ा है। वे व्यवस्था से अपील करती है कि आगामी 7 फरवरी को दोषियों को फांसी हो।


इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर पहुँची निर्भया की माता आशादेवी ने अपनी वेदना व्यक्त करते हुए कहा कि बीते 7 वर्ष में उन्हें कई बार हताशा-निराशा का सामना करना पड़ा है। वे व्यवस्था से अपील करती है कि आगामी 1 फरवरी को दोषियों को फांसी हो। श्रीमती आशा देवी आज यहां गांधी प्रतिमा चौराहे पर एक निजी व्यावसायिक समूह द्वारा आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में ध्वजारोहण करने पहुँची थी।

यह भी पढ़े: Republic Day: राजपथ पर दिखा भारत का दम, नारी शक्ति के शौर्य और सैन्य ताकत का बेहतर प्रदर्शन

उन्होंने ध्वजारोहण के बाद संवाददाताओं से निर्भया के दोषियों को माफ किये जाने को लेकर उठ रही आवाजों से जुड़े प्रश्न का जवाब देते हुये कहा कि बीते 7 वर्ष से वे अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही है। उन्होंने कहा क्रूरतम अपराध सामूहिक दुष्कर्म के बाद मौत से लड़ती उनकी बेटी की आखिर क्या गलती थी।

यह भी पढ़े: Google ने डूडल बनाकर मनाया Republic Day का जश्न, दिखी भारतीय संस्कृति की झलक

उन्होंने कहा कि जिंदगी की जंग लड़ती उनकी बेटी को उन्होंने तड़पते-मरते हुए देखा है। ऐसी वेदना से ईश्वर सबको दूर रखें। श्रीमती आशा देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीते 7 वर्षो में कोई मानव अधिकार का नुमाइंदा उनसे नहीं मिला है। उन्हें तारीख पर तारीख मिल रही है। अब आगामी एक फरवरी को सभी दोषियों को फांसी मिले, इससे निर्भया को इंसाफ मिलेगा।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended