संजीवनी टुडे

नीरव मोदी के बंगले पर चलेगा हथौड़ा

संजीवनी टुडे 14-02-2019 14:06:23


मुंबई। पंजाब नेशनल बैंक में आर्थिक घोटाला करके विदेश फरार हुए उद्यमी नीरव मोदी के बंगले पर हथौड़ा चलेगा। पर्यावरण मंत्री रामदास कदम ने रायगढ़ जिले के अलीबाग में स्थित नीरव के अनधिकृत बंगले को तत्काल गिराने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

अलीबाग के तटीय क्षेत्र में नीरव मोदी का अनधिकृत बंगला बनाया गया है। नीरव मोदी के बंगले को तोड़ने की प्रक्रिया चल रही है। अगले सप्ताह नीरव के बंगले में ब्लास्टिंग कर उसे ढहा दिया जाएगा। इसके अलावा अन्य अनधिकृत बंगलों पर भी कार्रवाई शुरू की गई है। 

रायगढ़ के जिलाधिकारी विजय सूर्यवंशी के मुताबिक अब तक 24 बंगले गिराए जा चुके हैं। अलीबाग में कई फिल्मी हस्तियों, उद्योगपतियों व नामचीन हस्तियों ने गैर-कानूनी तरीके से बंगले या फिर फार्म हाउस बना रखे हैं। 

इन अनधिकृत बंगलों के खिलाफ तोड़क कार्रवाई शुरू की गई है। पर्यावरण मंत्री कदम ने अलीबाग में बनें बंगले का जायजा लिया और उन्हे तत्काल तोड़ने का निर्देश दिया है। इसमें नीरव मोदी का आलीशान बंगला भी शामिल है। 

कदम ने दापोली, मंडनगढ़ और खेर तहसील के जेट्टी और तटीय क्षेत्र के सड़क के कामों के साथ रत्नागिरी जिले की वार्षिक योजना के तहत होनेवाले काम, सागरमाला के विकास कार्य और मैरिटाइम बोर्ड के कामों का जायजा भी लिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पशु संवर्धन व मत्स्य उद्योग मंत्री महादेव जानकर भी मौजूद थे। कोल्हापुर मनपा व इचलकरंजी नगर परिषद में शहर में स्थित पंचगंगा नदी में छोड़े जा रहे गंदे पानी को रोककर, इस नदी को प्रदूषित होने से बचाने का निर्देश पर्यावरण मंत्री कदम ने दिया है। 

More From state

Trending Now
Recommended