संजीवनी टुडे

उत्तर प्रदेश में लापरवाही बरतने पर नौ उपनिरीक्षकों को किया लाइन हाजिर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-12-2019 14:20:15

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में लापरवाह नौ उपनिरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया गया है जबकि एक मुख्य आरक्षी को निलंबित किया गया है।


जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में लापरवाह नौ उपनिरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया गया है जबकि एक मुख्य आरक्षी को निलंबित किया गया है। पुलिस सूत्रो ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने लम्बित विवेचनाओं के निस्तारण में लापरवाही और ड्यूटी पर अनुपस्थित होने के कारण नौ उपनिरीक्षकों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया वहीं शराब के नशे में एक आरक्षी के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक मुख्य आरक्षी को निलंबित किया है ।

यह खबर भी पढ़ें: पंडितों ने मोबाइल एप का उपयोग कर शतचंडी महायज्ञ कराया पूर्ण

सूत्रों ने बताया कि उप निरीक्षक देवेन्द्र कुमार दूबे थाना कोतवाली , इसरार अहमद खाँ थाना लाइनबाजार , संजय कुमार सिंह था जफराबाद अटल बिहारी मिश्रा थाना सिकरारा , लव कुमार शुक्ला थाना शाहगंज, संत राम यादव थाना खुटहन , रामविलास थाना सरपहाँ व चन्द्रमा पासवान थाना पवारा और उप निरीक्षक सुरेंद्र दुबे थाना मड़ियाहूं को शनिवार की रात लाइन हाजिर किया है ।

इसी तरह मुख्य आरक्षी अनिल कुमार सिंह थाना मड़ियाहूँ की डियूटी 6 दिसंबर को आरक्षी संतोष कुमार यादव के साथ यूनियन बैक पर लगायी गयी थी, लेकिन मुख्य आरक्षी डियूटी पर न जाकर विलम्ब से पहुचा जहाँ पर पूर्व से आरक्षी संतोष कुमार यादव मौजूद थे। इस मुख्य आरक्षी द्वारा शराब के नशे में धुत होकर आरक्षी संतोष कुमार यादव से सार्वजनिक स्थान पर जनता के समक्ष दुर्व्यवहार किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended