संजीवनी टुडे

भदोही विस्फोट में मारे गए 13 में से नौ लोग मालदा के, ममता ने दो मंत्रियों को किया रवाना

संजीवनी टुडे 23-02-2019 22:09:59


कोलकाता। उत्तर प्रदेश में वाराणसी के पास भदोही के चौरी थाना क्षेत्र में एक गैरकानूनी पटाखा कारखाने में हुए विस्फोट में मारे गए 13 लोगों में नौ लोग मालदा जिले के हैं। इसे लेकर ममता बनर्जी ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए अपने दो मंत्रियों को भी रवाना कर दिया है। शनिवार शाम सीएम ने इस बारे में ट्वीट किया। ममता ने लिखा कि वाराणसी के पास हुए विस्फोट में मारे गए 13 लोगों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदना है। इसमें से नौ लोग पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के रहने वाले थे। बंगाल पुलिस मृतकों के शव को जल्द से जल्द घर लौटाने के लिए भी यूपी पुलिस के साथ मिलकर काम कर रही है। मैंने राज्य के दो मंत्रियों शुभेंदु अधिकारी और फिरहाद हकीम को मालदा में इन लोगों के परिजनों से मिलने के लिए रवाना कर दिया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उल्लेखनीय है कि यूपी के भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के मुस्लिम बहुल रोटहां गांव में एक पटाखा कारोबारी के घर शनिवार सुबह करीब 11 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में विस्फोट हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि पूरा मकान ध्वस्त हो गया। वहीं आसपास के मकान भी चटक गए। विस्‍फोट से आसपास का 400 मीटर का इलाका थर्रा उठा। धमाके में 13 लोगों की मौत हुई है। वहीं कई और लोग मलबे में दबे बताए जा रहे हैं। प्रशासनिक अधिकारियों के पहुंचने से पहले ही स्‍थानीय लोगों ने राहत-बचाव कार्य शुरु कर दिया और हादसे में प्रभावित लोगों को बाहर निकाला। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चौरी थाना क्षेत्र के रोटहा बाजार में पटाखा कारोबारी इरफान मंसूरी के मकान में शनिवार सुबह अचानक बम धमाका होने से आपस में सटे हुए दो मकान जमींदोज हो गए। धमाका इतना जोरदार था कि कई 400 मीटर तक इसकी आवाज सुनाई दी। पुलिस के अनुसार, इरफान ने अपने घर में ही पटाखों की दुकान खोल रखी थी। पुलिस को संदेह है कि इरफान ने घर में बड़ी मात्रा में अवैध तरीके से बारूद जमा कर लिया था। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended