संजीवनी टुडे

निकिता हत्याकांड: हरियाणा सरकार ने उपलब्ध कराई परिजनों को सुरक्षा

संजीवनी टुडे 29-10-2020 17:19:24

हरियाणा सरकार ने निकिता तोमर के परिवार वालों को सुरक्षा मुहैया करा दी है। निकिता के भाई, पिता और मां को अलग-अलग फरीदाबाद पुलिस के गनमैन दिए गए हैं।


फरीदाबाद। हरियाणा सरकार ने निकिता तोमर के परिवार वालों को सुरक्षा मुहैया करा दी है। निकिता के भाई, पिता और मां को अलग-अलग फरीदाबाद पुलिस के गनमैन दिए गए हैं। तीनों गनमैन 24 घंटे तीनों की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। इसके अलावा निकिता हत्याकांड के मामले में पुलिस ने कहा है कि वह 12 दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल कर देगी।

पुलिस का दावा है कि हत्याकांड से संबंधित सभी साक्ष्य जुटा लिए गए हैं। अब बस चार्जशीट तैयार कर पेश करना बाकी है। वहीं गुरुवार को बल्लभगढ़ में अग्रवाल कालेज के सामने वूमेंस पावर संस्था के कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च किया और आरोपितों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता निकिता तोमर को इंसाफ दिलाने की मांग लेकर अग्रवाल कालेज के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि कालेज में कोई भी घटना होती है, तो उसका जिम्मेदार कालेज प्रशासन होगा। कालेज के प्रवेश द्वार पर सीसीटीवी कैमरा लगने चाहिए। कॉलेज के बाहर पीसीआर होनी चाहिए।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों ने भी एसडीएम जितेंद्र कुमार को ज्ञापन सौंपकर निकिता हत्या के आरोपितों को सख्त सजा दिलाने की मांग की है। इसके अलावा छात्राओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के प्रत्येक कालेज में वूमेन सेल का गठन करने तथा महिला पुलिसकर्मी की तैनाती करने की मांग की है। इस मौके पर जतिन शर्मा, ओंकार पंडित, खुशबू चौधरी, टीना, यशी, ज्योति, अवदेश शर्मा, मनोज शर्मा आदि मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: सुरजेवाला ने कहा, दूसरे पर आरोप लगाने से पहले भाजपा को अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए

यह खबर भी पढ़े: चुनाव आयोग ने मुंगेर के DM राजेश मीणा और SP लिपि सिंह को हटाया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended