संजीवनी टुडे

रात के समय कोलकाता में फायरिंग, एक की मौत

संजीवनी टुडे 12-01-2019 22:27:31

कोलकाता। कोलकाता के करया थाना के पार्क सर्कस इलाके में स्थित 4 नंबर ब्रिज के लोहा पुल के पास शनिवार रात 9:15 बजे के करीब फायरिंग की घटना घटी है। अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर मोहम्मद मीनाज नाम के 24 साल के युवक की हत्या कर दी है। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे कोलकाता नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। घटना रेल ब्रिज के पास घटी इसीलिए करया थाना के साथ-साथ गवर्नमेंट रेलवे पुलिस की टीम भी जांच में जुट गई है। रात के समय एक के बाद एक गोली चलने की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग बेहद डर गए थे। 
 
बताया गया है कि कई राउंड फायरिंग की गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और फायरिंग करने वालों की तलाश तेज कर दी गई है। हालांकि पुलिस के आने की भनक लगते ही गोली चलाने वाले अपराधी फरार होने में सफल रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया है कि रात 9:15 बजे के करीब अचानक 4 नंबर ब्रिज के पास से गोली चलने की आवाज आने लगी थी।
 
इसके बाद आसपास के लोग बेहद डर गए थे। थाने में फोन कर इसकी सूचना दी गई जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस के हाथ लगने से पहले ही अपराधी फरार हो गए। इस बारे में कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पता चला है कि इलाके में आपसी गुटबाजी की वजह से फायरिंग की गई है। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। इलाके के लोगों से पूछताछ कर वारदात को समझने की कोशिश की जा रही है। खबर लिखे जाने तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई थी। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended