संजीवनी टुडे

एनएचएम कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर फूंका स्वास्थ्य मंत्री का पुतला, जारी है धरना

संजीवनी टुडे 11-02-2019 21:51:05


जींद। नेशनल हेेल्थ मिशन (एनएचएम) के कर्मचारियों ने अपनी मांगों कोे लेकर शहर में प्रदर्शन करने के बाद रानी तालाब पर स्वास्थ्य मंत्री का पुतला फूंक कर अपना विरोध व्यक्त करते हुए सरकार तथा स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

एनएचएम कर्मचारी संघ के आवाह्न पर सामान्य अस्पताल में एनएचएम कर्मियों का धरना भी जारी रहा। एनएचएम कर्मियों ने चेताया कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता तब तक उनका धरना जारी रहेगा। हालांकि एनएचएम कर्मियों की हड़ताल से स्वास्थ्य सेवाओं पर कोई व्यापक असर नहीं पड़ रहा है। सोमवार को एनएचएम कर्मचारी नागरिक अस्पताल में एकत्रित हुए और रोष प्रदर्शन करते हुए रानी तालाब पर स्वास्थ्य मंत्री का पुतला फूंका। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

जिला प्रधान कमलेश देवी ने आंदोलनरत एनएचएम कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि संघ प्रदेश सरकार से मांग कर रहा है कि एनएचएम कर्मचारियों को स्थायी सेवा सुरक्षा प्रदान की जाए, सेवा नियम बना कर नियमित वेतन लाभ दिया जाए, वार्षिक वेतन वृद्धि, विशेष मानदेय, खाली पदों पर भर्ती समेत अन्य मांगों पर विचार किया जाए और इसके साथ ही उनकी अन्य मांगों को भी पूरा किया जाए लेकिन स्वास्थ्य विभाग तानाशाही रवैया अपनाए हुए है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की किसी भी मांग को पूरा नहीं किया जा रहा है, जिससे कर्मियों में रोष है। स्वास्थ्य विभाग के इस तानाशाही रवैये के रोष स्वरूप ही एनएचएम कर्मचारी आंदोलन करने को मजबूर हो रहे हैं। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended