संजीवनी टुडे

प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की- भूपेश्वर दयाल

संजीवनी टुडे 14-06-2019 20:04:18

आगामी विधानसभा चुनावों की व्यापक तैयारियों व जून माह में होने वाले पार्टी कार्यक्रमों को लेकर भाजपा हिसार जिला की बैठक शुक्रवार सुशीला भवन में जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई


हिसार। आगामी विधानसभा चुनावों की व्यापक तैयारियों व जून माह में होने वाले पार्टी कार्यक्रमों को लेकर भाजपा हिसार जिला की बैठक  शुक्रवार सुशीला भवन में जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री के ओएसडी भूपेश्वर दयाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हिसार जिला के कार्यकत्र्ताओं ने बहुत मेहनत से दिन-रात काम किया। पार्टी संगठन ने पूरे प्रदेश में पन्ना प्रमुखों तक का गठन करके चुनाव संचालन किया जो बहुत ही सफल रहा। उन्होंने कहा कि यद्यपि चुनाव तक पूरे पन्ना प्रमुखों का गठन नहीं हो पाया, उनका शीघ्र ही गठन कर लें। 

ओएसडी भूपेश्वर दयाल ने कहा कि कार्यकत्र्ताओं या जनता का जो भी कार्य हो वो काम जनप्रतिनिधि के माध्यम से भेजें। पार्टी कार्यकत्र्ताओं की लग्र व मेहनत  से प्रदेश में अगली सरकार भी आपकी ही होगी। अबकी बार 75 पार, मेरा पन्ना सबसे मजबूत का नारा देते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकत्र्ता अपने-अपने बूथों पर डट कर खड़े हो जाएं। 

विधायक एवं ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राइजिज के चेयरमैन डा. कमल गुप्ता ने कहा कि जहां-जहां पन्ना प्रमुख अभी तक गठित नहीं हुए हैं वहां यह कार्य अतिशीघ्र पूरा कर लें।  विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended